शब-ए-बारात पर लोगों ने किया लॉकडाउन का पालन तो सलमान खान ने दिया रिएक्शन, बोले- स्थिति की गंभीरता को...

सलमान खान (Salman Khan) ने लॉकडाउन का पालन करने पर लोगों की सराहना की है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

शब-ए-बारात पर लोगों ने किया लॉकडाउन का पालन तो सलमान खान ने दिया रिएक्शन, बोले- स्थिति की गंभीरता को...

सलमान खान (Salman Khan) ने लॉकडाउन का पालन करने वालों को दी शाबाशी

खास बातें

  • लॉकडाउन का पालन करने वालों को सलमान खान ने दी शाबाशी
  • एक्टर ने कहा कि स्थिति की गंभीरता को समझने के लिए धन्यवाद
  • सलमान खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शब-ए-बारात (Shab-E-Baraat) के दिन लोगों ने लॉकडाउन का पालन किया और अपने घर में रहकर ही इबादत करने के बारे में सोचा. इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) भी खुश नजर आए. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दो फोटो साझा कीं, जिसमें से एक मस्जिद की तो दूसरी कब्रिस्तान की थी. लेकिन दोनों ही जगह बिल्कुल खाली और शांत नजर आई. इन फोटो को शेयर कर सलमान खान ने कहा कि वाह. इसके साथ ही उन्होंने कहा स्थिति को समझने के लिए आप सभी का धन्यवाद. सलमान खान की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

अपने ट्वीट में सलमान खान (Salman Khan) ने लोगों द्वारा लॉकडाउन का पालन करने पर आभार जताया. उन्होंने लिखा, "देश में बनी स्थिति की गंभीरता को समझने के लिए आप सभी का धन्यवाद. ईश्वर आप सभी की रक्षा करेगा." बता दें कि कुछ दिनों पहले सलमान खान ने अपने भतीजे निर्वान खान के साथ एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से घर में रहने की ही सलाह दी थी. इसके साथ ही एक्टर ने अपने वीडियो में बताया कि हम डर गए और हमें गर्व है कि हम डर गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं, लेकिन इसके बाद भी वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर वीडियो और फोटो पोस्ट कर फैंस को जागरुक करने की कोशिश करते हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है.