अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' को लेकर आया सलमान खान का रिएक्शन, फिल्म की कमाई को लेकर कही ये बात...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' को लेकर सलमान खान (Salman Khan) का आया रिएक्शन, एक्टर ने कही ये बात...

अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' को लेकर आया सलमान खान का रिएक्शन, फिल्म की कमाई को लेकर कही ये बात...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म पर आया सलमान खान (Salman Khan) का रिएक्शन

खास बातें

  • सलमान खान का आया अक्षय की 'गुड न्यूज' पर रिएक्शन
  • सलमान खान ने इंटरव्यू में कही ये बात
  • अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' हुई रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने शुक्रवार को अपना 54वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर उन्होंने कुछ वक्त निकालकर फैन्स को थैंक्यू भी कहा. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हालिया फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' की तुलना अपनी फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' से किए जाने पर सलमान ने कहा कि सभी की फिल्म को अच्छी कमाई करनी चाहिए क्योंकि यह फिल्म इंडस्ट्री के लिए लाभदायक है. फिल्म समीक्षक इस बात की भविष्यवाणी कर रहे थे कि 'गुड न्यूज (Good Newwz)' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18 से 20 करोड़ के साथ अपनी पारी की शुरुआत कर सकती है और सलमान की फिल्म 'दबंग 3' 24.50 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोल सकती है.

अनुराग कश्यप ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट का दिया जवाब, बोले- उन्नीस-बीस का फर्क नहीं है, आप कृपया...

इस बारे में जब सलमान (Salman Khan) से पूछा गया कि क्या वह यह देखकर खुश हैं कि उनकी फिल्म की तुलना में उनकी समकालीन फिल्म की कम नंबरों के साथ ओपनिंग हो रही है? इस पर सलमान ने कहा, "क्या? इसमें इतना अच्छा क्या है? अक्की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म को मेरी फिल्म से बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए."

अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' पर छाए संकट के बाद, एनजीओ ने PIL दाखिल कर, की ये मांग...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) ने आगे कहा, "अगर अक्षय (Akshay Kumar) की फिल्म अच्छी कमाई के साथ शुरुआत करती है तो मुझे इस बात की बहुत ज्यादा खुशी होगी और ऐसा होना एक अच्छी बात है. मेरा मानना है कि यह सिर्फ मेरे फिल्म या अक्षय या शाहरुख (Shah Rukh Khan) के फिल्म की बात नहीं है. मैं कहूंगा कि हम सभी की फिल्मों की शुरुआत अच्छे अंकों के साथ हो क्योंकि इससे हमारी फिल्म इंडस्ट्री को फायदा पहुंचेगा."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...