सलमान खान के फैन्स के लिए ये रेस्तरां लाया सरप्राइज, खाने को मिलेगी 'टाइगर झींगा है' और 'मेरे तंदूरी मोमो आएंगे'

'दबंग (Dabangg)' सलमान खान (Salman Khan) के बर्थडे पर इस रेस्तरां ने दिया सरप्राइज, सलमान खान की फिल्मों के नाम पर ही रख दिए डिशेज के नाम.

सलमान खान के फैन्स के लिए ये रेस्तरां लाया सरप्राइज, खाने को मिलेगी 'टाइगर झींगा है' और 'मेरे तंदूरी मोमो आएंगे'

सलमान खान (Salman Khan) के बर्थडे पर इस रेस्तरां ने दिया सरप्राइज

खास बातें

  • सलमान खान के बर्थडे पर फेमस हुईं ये डिश
  • मुंबई के रेस्तरां ने सलमान की फिल्मों के नाम पर रखा डिशेज का नाम
  • 27 दिसंबर को है सलमान का बर्थडे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान (Salman Khan) का बर्थडे फैन्स के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता. 'दबंग 3 (Dabangg 3)' सुपरस्टार 'चुलबुल पांडे' अब 27 दिसंबर को 54 साल के होने वाले हैं. सलमान खान (Salman Khan Birthday) के बर्थडे पर फैन्स का एक्साइटमेंट उफान पर होता है. सलमान खान को जन्मदिन के दिन फैन्स बर्थडे कार्ड और गिफ्ट तो हर बार ही भेजते है लेकिन इस बार मुंबई के फेमस रेस्तरां 'हिचकी' ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों के नाम पर ही डिश के नाम रख दिए हैं. अब इस रेस्तरां में आप 'टाइगर झींगा है' और 'गड़बड़ भाईजान' जैसे अलग नाम वाली और अनोखी डिश खा सकते हैं.

बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों के नाम रहा साल 2019, एक्शन, रोमांस कॉमेडी से लेकर देशभक्ति का छाया रहा रंग

इस रेस्तरां में 'चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey)', 'कमाल करतो हो पांडे जी', 'हम आपके हैं कॉर्न', 'टाइगर झींगा है', 'ऊंची है बिल्डिंग', 'अंडास अपना अपना', 'गड़बड़ भाईजान', 'एक बार मैंने चिकन क्रिसपी कर दी', 'बिंग हूनन', 'मेरे तंदूरी मोमो आएंगे', 'कड़क चाय की प्याली हो', 'दीदी तेरा देवर दीवाना' और 'हम साथ साथ हैं' जैसी डिश इंट्रोड्यूस की हैं. अब आप सलमान खान के फिल्मों के नाम की इन सारी डिशेज को ऑर्डर कर सकते हैं. 

सलमान खान की चहेती एक्ट्रेस को पड़ा जोरदार पंच, फिर गुस्से में कर दिया बुरा हाल- देखें Video

वहीं, बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) को अपने बर्थडे पर दोगुनी खुशी मिलेगी, क्योंकि उनकी फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' ने बॉक्स ऑफिस पर 98 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. जल्द ही 'दबंग 3' 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल भी होने वाली है. पिछली बार सलमान खान ने अपने बर्थडे पर चार मंजिला केक काटा गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं. अब देखना होगा कि एक्टर इस बार अपना बर्थडे किस तरह सेलिब्रेट करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...