Tiger Zinda Hai First Look: सलमान खान ने दीवाली पर दिया क्रिसमस गिफ्ट

सलमान खान ने अपने फैन्‍स के सामने अपनी आने वाली फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' का पहला लुक रिलीज कर दिया है. सलमान की यह फिल्‍म साल के आखिर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Tiger Zinda Hai First Look: सलमान खान ने दीवाली पर दिया क्रिसमस गिफ्ट

'टाइगर जिंदा है' का पहला लुक सलमान खान ने आज रिलीज किया है.

नई दिल्‍ली:

सलमान खान अक्‍सर ईद पर अपने फैन्‍स के लिए अपनी फिल्‍में लाते हैं, लेकिन इस साल ईद पर आई उनकी 'ट्यूबलाइट' कोई बड़ी रोशनी नहीं कर पायी. लेकिन अब साल के आखिर में सलमान खान एक बार फिर जबरदस्‍त एंट्री के लिए तैयार हैं. जी हां, सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में फिर से नजर आने वाली है वो भी इसी साल. जहां पूरा देश दीवाली के जश्‍न के लिए तैयार है, वहीं आज यानी नरक चर्तुदशी के दिन सलमान ने अपने फैन्‍स को एक बड़ा गिफ्ट दिया है. बुधवार को सलमान खान ने अपने फैन्‍स के सामने अपनी आने वाली फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' का  पहला लुक रिलीज कर दिया है. सलमान की यह फिल्‍म साल के आखिर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Video: सलमान खान के भांजे ने की ऐसी हरकत कि ठहाका लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

सलमान खान ने अपना लुक रिलीज करते हुए ट्वीट किया, 'दीवाली गिफ्ट... निकल गया? अब क्रिसमस पे मिलना'...

यह भी पढ़ें: Viral Photo: सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' होगी धमाकेदार एक्शन से भरपूर
 


यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो पोस्ट कर ताजा की पुरानी यादें

बताते चलें कि सलमान कैटरीना की आने वाली फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है', साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्‍वेल है जो सुपरहिट साबित हुई थी. सलमान की कथित एक्‍स गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अब एक बार फिर से उनके फैन्स को टाइगर और जोया की जोड़ी के लौटने का इंतजार कर रहे हैं. 'एक था टाइगर' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था जबकि इस बार कमान 'सुल्तान' फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. फिल्म 22 दिसंबर, 2017 को रिलीज होगी.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com