सलमान खान ने फोटोग्राफर्स को याद दिलाई सोशल डिस्टेंसिंग, फोन लेकर यूं Video बनाने लगे एक्टर

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फोटोग्राफर्स को सोशल डिस्टेंसिंग याद दिलाते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने फोटोग्राफर्स को याद दिलाई सोशल डिस्टेंसिंग, फोन लेकर यूं Video बनाने लगे एक्टर

सलमान खान (Salman Khan) ने फोटोग्राफर्स को याद दिलाई सोशल डिस्टेंसिंग

खास बातें

  • सलमान खान ने याद दिलाई फोटोग्राफर्स को सोशल डिस्टेंसिंग
  • एक्टर ने फोन लेकर यूं बनाया वीडियो
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज से भी लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं. उनसे जुड़े फोटो हों या वीडियो, खूब वायरल भी होते हैं. ऐसा ही हाल सलमान खान के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें एक्टर फोटोग्राफर्स को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान की कार से यूलिया वंतुर भी उतरती हुई दिखाई दे रही हैं. सलमान खान का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि वह जैसे ही गणपति विसर्जन से आते है, फोटोग्राफर्स उनकी फोटो क्लिक करना शुरू कर देते हैं. इसके बाद सलमान खान खुद वहां आकर फोटोग्राफर्स को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की सलाह देते हैं. एक्टर यहां तक कि अपने फोन से फोटोग्राफर्स का वीडियो भी शूट करने लगते हैं. सलमान खान के इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद फोटोग्राफर्स भी हंसना शुरू कर देते हैं. एक्टर के इस वीडियो को अब 13 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, इसके साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) के इससे पहले भी कई फोटो और वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें एक्टर बप्पा की आरती करते हुए नजर आ रहे थे. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्मों से इतर सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस के नए सीजन के साथ टीवी की दुनिया में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. बिग बॉस 14 सितंबर माह में शुरू होने वाला है, जिसकी थीम लॉकडाउन से प्रेरित होगी.