NDTV Khabar

'इंशाअल्लाह' को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान की जगह जब ये एक्टर आ सकते हैं नजर

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह (Insha Allah)' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब फिल्म में आलिया भट्ट के साथ सलमान खान (Salman Khan) की जगह ये एक्टर नजर आ सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'इंशाअल्लाह' को लेकर आई बड़ी खबर, सलमान खान की जगह जब ये एक्टर आ सकते हैं नजर

फिल्म 'इंशाअल्लाह (Insha Allah)' में ऋतिक रोशन कर सकते हैं सलमान खान को रिप्लेस

खास बातें

  1. 'इंशाअल्लाह' को लेकर आई बड़ी खबर
  2. सलमान खान को ये एक्टर कर सकते हैं रिप्लेस
  3. संजय लीला भंसाली से नाराज हैं सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्म से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. फैन्स को ईद के साथ-साथ सलमान खान की फिल्म का भी काफी बेसब्री से इंतजार होता है. 2020 की ईद पर भी सलमान खान फैन्स को अपनी फिल्म 'इंशाअल्लाह (Insha Allah)' के साथ बड़ा सरप्राइज देने वाले थे, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और सलमान खान के बीच कुछ बातों पर सहमति न होने की वजह से फिल्म लटक गई. इसके बाद एक ट्वीट के जरिए सलमान खान ने साफ कर दिया कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म नहीं, बल्कि किसी और मूवी के जरिए ईद पर ईदी लेने आएंगे.

Mission Mangal Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' की तूफानी कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़


हालांकि अपने ट्विटर हैंडल के जरिए सलमान खान (Salman Khan) ने ये भी बता दिया था कि वो 2020 की ईद पर दर्शकों को तोहफा जरूर देंगे. अब संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक 'इंशाअल्लाह (Insha Allah)' में सलमान खान को 'सुपर 30' के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) रिप्लेस कर सकते हैं. बता दें कि हाल ही में ऋतिक रोशन संजय लीला भंसाली से मिलने पहुंचे थे, इस वजह से अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ ऋतिक नजर आ सकते हैं. हालांकि, इस बारे में अभी तक अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

Chhichhore Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर मचा 'छिछोरे' का धमाल, कर डाली ताबड़तोड़ कमाई

टिप्पणियां

इसके अलावा यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि 2020 की ईद पर सलमान खान (Salman Khan) अपनी सुपरहिट फिल्म 'किक' के सीक्वल  'किक 2' को रिलीज कर सकते हैं, लेकिन फिल्म निर्माता साजित नादियाडवाला ने ही 'किक 2 (Kick 2)' के ईद पर रिलीज होने की बात पर इंकार कर दिया था. अब ये भी देखना दिलचस्प रहेगा कि ईद पर सलमान खान अपनी किस फिल्म को रिलीज कर फैन्स को सरप्राइज देंगे. इससे इतर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्टर कर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान स्टारर ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement