सलमान खान ने नहीं दिए थे मेकैनिक को साइकिल ठीक करने के पैसे, जब दोबारा पहिया खराब हुआ तो...

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने बचपन का एक मजेदार वाकया साझा किया. उन्होंने याद किया कि वह एक साइकिल मेकैनिक को 1.25 रुपये देना भूल गए थे.

सलमान खान ने नहीं दिए थे मेकैनिक को साइकिल ठीक करने के पैसे, जब दोबारा पहिया खराब हुआ तो...

सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • सलमान खान ने किया खुलासा
  • मेकैनिक को साइकिल ठीक करने के पैसे नहीं दिए थे
  • मुंबई पुलिस वेल्फेयर फंड इनिशिएटिव इवेंट 'उमंग' में बताई थी यह बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने बचपन का एक मजेदार वाकया साझा किया. उन्होंने याद किया कि वह एक साइकिल मेकैनिक को 1.25 रुपये देना भूल गए थे. मुंबई पुलिस वेल्फेयर फंड इनिशिएटिव इवेंट 'उमंग' के दौरान सलमान खान ने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को बताया कि किस तरह वह एक मेकैनिक को सवा रुपये देना भूल गए थे. सलमान को अपने उधार के बारे में तब पता चला, जब वह उसी मेकैनिक के पास अपनी साइकिल का पहिया सही कराने गए थे.

कैटरीना कैफ ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, "मैंने शॉर्ट्स पहन रखे थे और मेरे पास पैसे नहीं थे. ऐसे में मैंने काका से कहा कि इसे ठीक कर दीजिए और मैं उन्हें बाद में पैसे दे दूंगा. तब उन्होंने कहा, 'तू बचपन में भी ऐसा ही करता था. तूने एक बार बहुत पहले साइकिल ठीक कराया था और आज तक उसके पैसे नहीं दिए. तेरा आज भी 1.25 रुपये उधार है.' मुझे काफी शर्म आई."

Bigg Boss 13: आसिम रियाज के फैन्स के लिए खुशखबरी, बॉलीवुड में मिला ब्रेक!

सलमान खान (Salman Khan) ने हालांकि यह भी खुलासा किया कि जब वह पैसे लौटाने गए तब काका ने लेने से मना कर दिया था. बता दें कि सलमान खान की हाल ही में फिल्म 'दबंग 3' आई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की. फिलहाल सलमान खान अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग और बिग बॉस को होस्ट करने में व्यस्त हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com