सलमान खान का लॉकडाउन के बीच Video हुआ वायरल, जैकलीन फर्नांडीस के साथ बुलेट पर सैर करते नजर आए एक्टर

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान 'किक' की को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline) को बुलेट पर सैर कराते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान का लॉकडाउन के बीच Video हुआ वायरल, जैकलीन फर्नांडीस के साथ बुलेट पर सैर करते नजर आए एक्टर

सलमान खान (Salman Khan), जैकलीन (Jacquelin Fernandez) के साथ बुलेट पर सैर करते आए नजर

खास बातें

  • सलमान खान का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
  • जैकलीन के साथ बुलेट पर सैर करते नजर आए एक्टर
  • जबरदस्त अंदाज में नजर आए सलमान खान और जैकलीन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. लॉकडाउन के बाद भी सलमान खान लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. साथ ही लोगों की मदद करने का भी एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इससे इतर हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान 'किक' की को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline) को बुलेट पर सैर कराते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान और जैकलीन का स्टाइल लाजवाब लग रहा है. 

सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो पुराना जरूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो को अब तक 56 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही भाईजान के फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सलमान खान का यह वीडियो लद्दाख का है, जहां पहाड़ों से घिरी सड़कों पर बुलेट चलाते नजर आ रहे हैं और जैकलीन उनके पीछे बैठे नजर आ रही हैं. वीडियो में सलमान और जैकलीन के साथ उनके बॉडीगार्ड और पुलिस भी नजर आ रही है, जो एक्टर के साथ-साथ चल रही है. 

सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो में लद्दाख का यह नजारा देखने लायक है. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा नजर आएंगे. दबंग 3 की तरह इस फिल्म को भी प्रभू देवा डायरेक्ट करेंगे. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म यूं तो ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. इन दिनों सलमान खान अपने फार्म हाउस पर रुके हुए हैं. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com