सलमान खान के फार्महाउस से यूलिया वंतूर का Video हुआ वायरल, गांववालों के साथ मछलियां पकड़ती आईं नजर...

एक्ट्रेस और सिंगर यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में यूलिया सलमान खान के फार्महाउस पर मछलियां पकड़ती नजर आ रही हैं.

सलमान खान के फार्महाउस से यूलिया वंतूर का Video हुआ वायरल, गांववालों के साथ मछलियां पकड़ती आईं नजर...

सलमान खान (Salman Khan) के फार्महाउस से यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • यूलिया वंतूर का वीडियो हुआ वायरल
  • सलमान खान के फार्महाउस पर मछलियां पकड़ती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) इन दिनों एक्टर के पनवेल फार्महाउस पर समय बिता रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यूलिया वंतूर (Iulia Vantur Video) गांववालों का मछली पकड़ते हुए वीडियो बना रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में कह रही हैं कि यह सारे गांववाले मछली पकड़ने के लिए आए हैं, इन्होंने जाल बिछाया हुआ है, जिसमें मछली फंस जाएगी. एक्ट्रेस ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 


बता दें, दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है, ऐसे में भारत में भी इस खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है, जिसके तहत किसी को भी अपने घर से निकलने की इजाजत नहीं है. ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) की खास दोस्त उनके साथ फार्महाउस पर यह वक्त बिता रही हैं. यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, सिंगर और एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, इस वीडियो में यूलिया घुड़सवारी करती नजर आईं थीं. सलमान खान (Salman Khan) की खास दोस्त यूलिया वंतूर का यह वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आया था.