सलमान खान ने कुमार सानू के बेटे से कहा- तुम्हारी हंसी से लग रहा है बिग बॉस 14 में Survive नहीं कर पाओगे...

सलमान खान( Salman Khan) ने कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू का भी परिचय देते हुए उनसे भी वीडियो कॉल के जरिए बात की. और फिर कही ये बात...

सलमान खान ने कुमार सानू के बेटे से कहा- तुम्हारी हंसी से लग रहा है बिग बॉस 14 में Survive नहीं कर पाओगे...

सलमान खान (Salman Khan) ने कुमार सानू (Kumar Sanu) के बेटे से कही यह बात

खास बातें

  • सलमान खाने ने बिग बॉस 14 को लेकर किए कई खुलासे
  • बिग बॉस 14 में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू आएंगे नजर
  • जान कुमार सानू स्माइल को लेकर सलमान खान ने कह दी ये बड़ी बात
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बीच टीवी के सबसे चर्चित और दर्शकों के पसंदीदा शो 'बिग बॉस (Bigg Boss 14)' अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी की दुनिया में वापसी करने वाला है. हर साल की तरह इस बार भी बिग बॉस (Bigg Boss) में काफी कुछ धमाका होने वाला है. अब यह तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा कि इस बार का बिग बॉस कितना धमाकेदार है. लेकिन बिग बॉस 14 के ग्रैंड प्रीमियर के पहले ही शो से जुड़ी अहम जानकारी के बीच सलमान खान ने कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू को कुछ ऐसा कह दिया जिसे जानने के बाद आप भी एक पल के लिए सोच में पड़े जाएंगे. दरअसल पूरा मामला यह है 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Grand Premiere)' का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है. शो को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. शो से जुड़ी खास जानकारी शेयर करते हुए आज बिग बॉस 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए की गई. इस मौके पर सलमान खान ने कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू का भी परिचय देते हुए उनसे भी वीडियो कॉल के जरिए बात की. जान कुमार सानू बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट भाग लेने वाले हैं. 

वीडियो कॉल पर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने गाना गाते हुए अपना परिचय दिया. जान ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का मशहूर गाना 'आंखों की गुस्ताखियां' गाया. गाना गाने के बाद जान काफी खुश होते हुए स्माइल कर रहे थे. इसी पर सलमान खान कहते हैं, 'जान तुम्हारी स्माइल इतनी ज्यादा क्यूट है कि मुझे लग रहा है तुम बिग बॉस 14 के हाउस के अंदर सरवाइव नहीं कर पाओगे'. इस पर जान कहते हैं कि सलमान सर मैं आपको देखकर नर्वस हूं, मैं घर में आने वाले कंटेस्टेंट को संभाल लूंगा. फिर सलमान खान, जान को कहते हैं घर में जाने से पहले मैं चाहता हूं कि आप बिग बॉस हाउस के एक्स कंटेस्टेंट से टिप्स ले लें और फिर सलमान, जान को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला से जान की बात करवाते हैं.

वहीं, सलमान खान (Salman Khan) के शो में इस बार खबर है कि नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये बातें भी सामने आ रही हैं कि 'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज गिल करीब दो हफ्ते घर के अंदर रहेंगे और घर के सभी काम में हिस्सा भी लेंगे. माना जा रहा है कि इस साल शो की थीम 'जंगल' पर आधारित होगी, जो लॉकडाउन की स्थिति से इंस्पायर होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com