सलमान खान ने 'रेस 3' के एक्शन पर दिया बयान, '...तो लोग आप पर हंसेंगे'

फिल्म ‘रेस 3’ में एक बार फिर एक्शन हीरो की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सलमान खान का कहना है कि एक्शन दृश्यों का वास्तविक दिखना जरूरी है और अगर ऐसा ना हो तो लोग आप पर हंसते हैं.

सलमान खान ने 'रेस 3' के एक्शन पर दिया बयान, '...तो लोग आप पर हंसेंगे'

Race 3 के एक सीन में सलमान खान

खास बातें

  • सलमान खान एक्शन सीन्स पर बोले
  • 'रेस 3' में सलमान का जबरदस्त एक्शन
  • 15 जून को रिलीज हो रही फिल्म
नई दिल्ली:

फिल्म ‘रेस 3’ में एक बार फिर एक्शन हीरो की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सलमान खान का कहना है कि एक्शन दृश्यों का वास्तविक दिखना जरूरी है और अगर ऐसा ना हो तो लोग आप पर हंसते हैं. सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा कि कई बार ये (एक्शन दृश्य) काफी मुश्किल होते हैं, जब आप इन्हें वास्तविक रखने की कोशिश करते हैं, तो वे (दर्शक) पुरानी फिल्मों से इसकी तुलना करने लगते हैं... इसलिए हमें सतर्क भी रहना पड़ता है. सलमान खान की आने वाले इस फिल्म के तीन गाने 'हीरिये', 'सेल्फिश' और 'अल्लाह दुहाई है' रिलीज हो चुका है.

सलमान खान को पसंद आया रणबीर कपूर की 'संजू' का ट्रेलर, करना चाहते थे यह रोल

सलमान ने कहा, ''एक्शन को असली एवं मुमकिन दिखना चाहिए. हास्यास्पद नहीं लगना चाहिए और हम इसमें आपको हंसा नहीं सकते. शारीरिक तौर पर भी इसमें परिश्रम एवं कड़ी मेहनत लगती है. अगर आप उसके शारीरिक रूप से संभव होने के तथ्य पर ध्यान नहीं देंगे और असंभव एक्शन करेंगे तो लोग आप पर हंसेंगे.''

देखें ट्रेलर-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम, जैकलिन फर्नांडीस और डेजी शाह भी हैं. ‘रेस 3’ 15 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

(इनपुट भाषा से)