सलमान खान ने किया SRK को लेकर सवाल, बोले- किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान या हम...

सलमान खान (Salman Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 'किंग ऑफ रोमांस' होने पर सवाल उठाया है. इतना ही नहीं, उन्होंने शाहरुख खान से जुड़ा एक ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

सलमान खान ने किया SRK को लेकर सवाल, बोले- किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान या हम...

सलमान खान (Salman Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर किया सवाल

खास बातें

  • सलमान खान ने शाहरुख खान को लेकर किया सवाल
  • एक्टर ने सोशल मीडिया पर पूछा कि रोमांस का किंग कौन है?
  • सलमान खान के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फिल्मों के साथ-साथ रोमांस का भी किंग कहा जाता है. अपनी फिल्मों में जबरदस्त किरदारों के लिए ही शाहरुख खान ने 'किंग ऑफ रोमांस' के रूप में अपनी अलग ही पहचान बनाई है. लेकिन हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) नेशाहरुख खान के किंग ऑफ रोमांस होने पर सवाल उठाया है. इतना ही नहीं, उन्होंने शाहरुख खान से जुड़ा एक ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट में सलमान खान ने शाहरुख से खुद की तुलना करने की भी कोशिश की है. सलमान खान के इस ट्वीट पर भी लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के एक्टर ने किया जामिया के छात्रों का सपोर्ट, बोले- जो हो रहा है, वह सही...

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो में दिखा कि फिल्म में उनकी प्रेमिका खुशी यानी साईं मंजरेकर को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बहुत पसंद है और उन्होंने अपने घर में हर जगह किंग खान की ही फोटो लगा रखी है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा, "किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान हैं या हम? खुशी के दिल की बात समझना इतना भी आसान नहीं है." बता दें कि सलमान खान की दबंग 3 इसी महीने 20 तारीख को रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने छात्रों को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- मेरा दिल रो रहा है और...

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) में इस बार उनके साथ किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मंजरेकर (Saiee Manjrekar) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा ने किया है, वहीं इसके निर्माता खुद अरबाज खान हैं. खास बात तो यह है कि दबंग 3 में एक्टिंग करने के साथ-साथ सलमान खान ने फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिखी है. इसके अलावा सलमान खान ईद के खास मौके पर राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन भी खुद प्रभू देवा करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...