NDTV Khabar

शाहरुख खान ने नहीं उठाया सलमान खान का फोन, तो दबंग खान ने वीडियो जारी कर कह दी यह बात...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) का फोन नहीं उठाया तो दबंग खान ने कह दी यह बात. जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने नहीं उठाया सलमान खान का फोन, तो दबंग खान ने वीडियो जारी कर कह दी यह बात...

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. शाहरुख खान ने नहीं उठाया सलमान खान का फोन
  2. सलमान ने जारी किया वीडियो
  3. सलमान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हैदराबाद में अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर सलमान खान (Salman Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 54वें जन्मदिन के मौके पर फिल्म 'करण-अर्जुन' के अपने सह-कलाकार को हार्दिक बधाई देते हुए एक विशेष वीडियो संदेश पोस्ट किया. वीडियो में सलमान के साथ कलाकार जैकलीन फर्नाडीज, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह, सोहेल खान, शेरा, आयुष शर्मा और मनीष पॉल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Birthday Pics) के लिए बर्थ डे सॉन्ग गाते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने शाहरुख के हाथ खोलकर किए जाने वाले सिग्नेचर पोज की भी नकल की.

बुर्ज खलिफा पर लिखा शाहरुख का नाम, तो ऋषि कपूर बोले-अच्छा हुआ ना गौरी ऊपरवाले ने तुम्हारी नहीं सुनी


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को जन्मदिन की बधाई देने के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने उनसे पूछा कि वे उनका कॉल क्यों नहीं उठा रहे हैं. वीडियो में सलमान को कहते सुना जा सकता है, "अबे तुझे फोन किया था.. फोन तो उठा लेता मेरा." इसके जवाब में सोनाक्षी को कहते सुना जा सकता है, "वेरी बैड..वेरी बैड (बहुत बुरी बात है)."

शिल्पा शेट्टी के बेटे ने किया पहला स्टेज परफॉर्मेंस, तो अनिल कपूर बोले- क्या गुलाटी मारता है तेरा बेटा- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "हैपी बर्थ डे खान साहब.. हमारी इंडस्ट्री का किंग खान." इसके जवाब में शाहरुख ने सलमान को शुक्रिया कहते हुए कहा कि वे उन्हें मिस कर रहे थे.  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने वीडियो में कमेंट किया, "सलमान, भाई शुक्रिया. आपको बहुत मिस किया आज. लेकिन आप मेरी मां के शहर हैदराबाद में लोगों को खुश कर रहे हैं! लव यू और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. जल्दी वापस आओ ताकि मुझे तुम से जन्मदिन की झप्पी मिल सके." सलमान 'दंबग' टूर के सिलसिले में इन दिनों हैदराबाद में हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement