NDTV Khabar

सलमान खान ने खोला राज, 'रेस 3' में दिखेगी अमिताभ बच्चन और धमेंद्र की फिल्मों की झलक

अपनी आगामी फिल्म 'रेस-3' के लिए पूरी तरह से तैयार बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म संगीत और एक्शन से भरपूर है. लोगों को यह फिल्म पसंद आएगी.

86 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने खोला राज, 'रेस 3' में दिखेगी अमिताभ बच्चन और धमेंद्र की फिल्मों की झलक

सलमान खान

खास बातें

  1. सलमान खान ने खोले राज
  2. फिल्म में बिग बी और धर्मेंद्र जैसी झलक
  3. 15 जून को होगी रिलीज
नई दिल्ली: अपनी आगामी फिल्म 'रेस-3' के लिए पूरी तरह से तैयार बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि यह फिल्म संगीत और एक्शन से भरपूर है. लोगों को यह फिल्म पसंद आएगी. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे सलमान ने कहा, "यह वैसी ही फिल्म है, जैसे पहले बना करती थीं. इसमें अमिताभ बच्चन और धमेंद्र जी की फिल्मों का अक्स देखने को मिलेगा." सलमान ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म की पटकथा को दो साल पहले सुना था और इसके बाद रमेश तौरानी ने उन्हें कुछ सुधार के बाद एक बार फिर पटकथा सुनाई.

जब सलमान खान भूल गए कौन-सी है उनकी कार, और फिर हुआ कुछ ऐसा...

अभिनेता ने कहा कि पटकथा सुनने के बाद उन्हें महसूस हुआ कि उनके लिए इस शैली की फिल्म में काम करना मुश्किल होगा और इसलिए, वह भी पटकथा में कुछ बदलाव चाहते थे. उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म की शैली को समझ रहे थे, लेकिन स्वयं को इससे जोड़ नहीं पा रहे थे. सलमान के अनुसार, "रमेशजी और फिल्म के पटकथा लेखक सिराज अहमद ने इस पर फिर से काम किया और तब मुझे एहसास हुआ कि इस फिल्म में काम करना मजेदार होगा." 

देखें ट्रेलर-


आ गया सलमान खान के 'रेस 3' का ट्रेलर, एक्शन और डायलॉग का दमदार पैकेज

टिप्पणियां
इस फिल्म में सलमान के अलावा, अनिल कपूर, जैकलिन फर्नाडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'रेस-3' 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement