सलमान खान के Selfish गाने पर फैन्स का आया रिएक्शन, कुछ इस तरह की शिकायत

'रेस 3' के प्रोमो जब से आने शुरू हुए हैं, तब से सलमान खान के फैन्स का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. फैन्स ने तो सलमान खान को प्रोफेशनल लाइफ को पर्सनल लाइफ से दूर रखने तक की सलाह दी है.

सलमान खान के Selfish गाने पर फैन्स का आया रिएक्शन, कुछ इस तरह की शिकायत

Selfish सॉन्ग में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस

खास बातें

  • 15 जून को रिलीज होगी 'रेस 3'
  • रेमो डीसूजा हैं डायरेक्टर
  • सलमान खान ने लिखा है सॉन्ग
नई दिल्ली:

सलमान खान की ‘रेस 3’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, उसके बाद से ही सोशल मीडिया से लेकर हर प्लेटफॉर्म पर फिल्म को लेकर तरह-तरह की बातें बन रही हैं, और मजाक भी बन रहा है. अब ‘रेस 3’ का नया गाना ‘Selfish’ का टीजर रिलीज हुआ है. दिलचस्प बात यह है कि इस गाने को लिखा सलमान खान ने है और गाया उनकी दोस्त यूलिया वंतूर ने है. ‘रेस 3’ को लेकर पहले से ही फैन्स में उस तरह का उल्लास नहीं था जैसा ‘सुल्तान’ या ‘टाइगर जिंदा है’ के दौरान था. फैन्स कह रहे थे कि सलमान खान ने ‘रेस 3’ के जरिये बेरोजगारों को रोजगार देने का काम किया है. अब यूलिया ने ‘रेस 3’ में गाना गाया है तो इसको लेकर भी जबरदस्त रिएक्शन आया है.
 


सारा अली की डेब्यू फिल्म को लेकर हुआ कुछ ऐसा, डायरेक्टर से मिलने पहुंचे पापा सैफ, देखें वीडियो

फैन्स सलमान खान की कलम से भी खुश नहीं हैं और यूलिया की आवाज को भी पसंद नहीं कर रहे हैं. इस धीमे रोमांटिक सॉन्ग पर एक फैन ने कमेंट किया है, ‘सलमान के सामने म्यूजिक डायरेक्टर क्या बोलेगा यार...इतना बेकार सॉन्ग क्या कर रहे हो कुछ भी...इसको ट्यूबलाइट बनाने का इरादा है आई थिंक.’
 
race 3

सारा अली की डेब्यू फिल्म को लेकर हुआ कुछ ऐसा, डायरेक्टर से मिलने पहुंचे पापा सैफ, देखें वीडियो

वहीं एक दूसरे फैन ने सलमान के ट्वीट पर कमेंट किया हैः ‘स़ॉरी सलमान, लेकिन यह आजतक का सबसे खराब सॉन्ग है! प्लीज अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग-अलग रखो. हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं और तुम्हारी फिल्म जरूर देखेंगे लेकिन हमें आपकी फिल्मों से कुछ उम्मीद रहती है, हम डेजी, साकिब, रेमो औऱ यूलिया जैसे लोगों को नहीं झेल सकते.’

प्रीति जिंटा का सोशल मीडिया पर फूटा दर्द, बोलीं- एक-दूसरे को लाइक तो करते हैं लेकिन...
 
race 3

एक ने कहा है ‘भाई यूलिया को रोमानिया भेज दो.’ जबकि एक ने तंज कसते हुए कहा है, ‘गाना क्या अहिल गा रहा है.’ इस तरह के खूब कमेंट आ रहे हैं. सलमान खान की ‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज हो रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com