सलमान खान घोड़े की सवारी करते आए नजर, Photo हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया है, इस फोटो में सलमान खान घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान घोड़े की सवारी करते आए नजर, Photo हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान ने शेयर किया फोटो
  • घोड़े की सवारी करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss) को होस्ट कर रहे हैं. वह शो में तो घरवालों की क्लास लगाते ही हैं, साथ ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़ने का मौका भी ढूंढ़ लेते हैं. सलमान खान (Salman Khan Photo) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया है, इस फोटो में एक्टर घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे हैं. 


सलमान खान (Salman Khan) इस फोटो में बिना शर्ट के घुड़सवारी कर रहे हैं. फैन्स को एक्टर का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. सलमान खान के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्टर के इस पोस्ट को अब तक 14 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे' की शूटिंग में व्यस्त हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने भी बीते दिनों एक फोटो शेयर किया था, जो शूटिंग के दौरान का ही था. लॉकडाउन में सलमान खान अपने परिवार और दोस्तों के साथ पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर थे. हालांकि, शूटिंग के लिए वह वापस मुंबई पहुंच गए हैं. बता दें कि  फिल्म 'राधे' (Radhe) में सलमान खान, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी और प्रभुदेवा काम कर रहे हैं.