सलमान खान ने Father's Day पर शेयर किया अपने पिता का Video, बोले- बच्चे खुश तो पिता भी खुश

सलमान खान (Salman Khan) ने फादर्स डे (Father's Day 2020) के मौके पर वीडियो पिता सलीम खान (Salim Khan) का वीडियो शेयर किया है.

सलमान खान ने Father's Day पर शेयर किया अपने पिता का Video, बोले- बच्चे खुश तो पिता भी खुश

सलमान खान (Salman Khan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने तरीके से फादर्स डे (Father's Day 2020) मना रहे हैं. फादर्स डे का दिन पिता और बच्चों की जिंदगी में काफी खास होता है. आज का दिन पिता को समर्पित होता है. इस मौके को खास बनाने के लिए बच्चे अपने पिता को फादर्स डे की बधाई देते हैं. बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी इस मौके पर अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सलीम खान की पुरानी फोटो के अलावा लेटेस्ट फेमिली फोटो भी है. सलमान खान (Salman Khan) ने वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है.

सलमान खान (Salman Khan) ने फादर्स डे (Father's Day 2020) के मौके पर वीडियो शेयर कर लिखा: "हैपी फादर्स डे, कोई भी पिता अपने बच्चों से यही गिफ्ट चाहता है कि वो खुशहाल रहें. बच्चे खुश तो पिता खुश." बता दें कि 1909 में सोनोरा लुईश स्मार्ट डॉड (Sonora Louise Smart Dodd) नाम की लड़की ने पिता के नाम इस दिवस को मनाने की शुरुआत की थी. सोनोरा ने 1909 में मदर्स डे के बारे में सुना और उसे महसूस हुआ कि पिता के लिए ऐसा एक दिवस होना चाहिए. लिहाजा उसने एक याचिका दाखिल की. इसके लिए सोनोरा ने यूएस तक में कैंपेन किया और पहली बार साल 1910 में फादर्स डे मनाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' (Radhe: Your Most Wanted Hero) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टल गई है. इसके साथ ही खबर आ रही है कि राधे फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है. वहीं, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.