सलमान खान ने भतीजे संग शेयर किया Video, बोले- हम डर गए हैं...

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने भतीजे निर्वान खान (Nirvan Khan) संग एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि वह लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से डर गए हैं.

सलमान खान ने भतीजे संग शेयर किया Video, बोले- हम डर गए हैं...

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • भतीजे निर्वान संग वीडियो किया पोस्ट
  • बोले- हम डर गए हैं
नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं. दुनिया पर इस खतरनाक वायरस का खतरा मंडरा रहा है. इसके कारण भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. सेलेब्रिटीज भी लॉकडाउन (Lockdown) में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. सेलेब्स लगातार इस खतरनाक महामारी को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. सलमान खान इस वीडियो में अपने भतीजे क साथ नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में सलमान (Salman Khan) सोहेल खान (Sohail Khan) के बेटे निर्वान खान (Nirvan Khan) के साथ बैठे हैं. वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि उन्होंने और निर्वान ने 3 हफ्तों से अपने पापा को नहीं देखा और वह डर गए हैं. सलमान खान वीडियो में कह रहे हैं, "हम लोग यहां पर आए थे कुछ दिनों के लिए, अब हम यहीं पर हैं. हम तो डर गए हैं. निर्वान ने अपने पापा को 3 हफ्तों से नहीं देखा और मैंने भी नहीं देखा क्योंकि हम लोग यहां पर हैं और हमारे पापा अकेले घर पर हैं. तुम्हें वह डॉयलाग पता है जो डर गया समझो मर गया."

सलमान खान (Salman Khan Video) आगे कह रहे हैं, "वो यहां पर अप्लाई नहीं होता. हम डर गए हैं और बड़ी बहादुरी से कह रहे हैं हम डर गए हैं. आप ज्यादा बहादुर मत बनो. जो डर गया समझो बच गया और उसने बहुत सारे लोगों को बचाया भी." सलमान खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com