सलमान खान बायो बबल में कर रहे 'Bigg Boss 14' और 'अंतिम' की शूटिंग, ये है वजह...

सलमान खान (Salman Khan) सहित कई हस्तिया कोरोनोवायरस महामारी के कारण सावधानी से शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन लॉकडाउन हटने के बाद से सभी ने शूटिंग का नया तरीका अपना लिया है.

सलमान खान बायो बबल में कर रहे 'Bigg Boss 14' और 'अंतिम' की शूटिंग, ये है वजह...

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) सहित कई हस्तिया कोरोनोवायरस महामारी के कारण सावधानी से शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन लॉकडाउन हटने के बाद से सभी ने शूटिंग का नया तरीका अपना लिया है. यहां तक ​​कि सलमान खान (Salman Khan) भी बायो बबल (Bio Bubble) में हैं. सुपरस्टार इन दिनों अपने दो प्रोजेक्ट्स अंतिम और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लिए एक बायो बबल में है, जिसका अर्थ है कि वह इन दोनों यूनिट के बाहर किसी ओर के संपर्क में नहीं है या नहीं आ रहे हैं. काम करने का यह कांसेप्ट, एक व्यक्ति के संपर्क में आने वाले लोगों की संख्या को कम कर देता है. 

Video: पहाड़ों में दौड़ लगाने निकले रोनित रॉय, लेकिन पीछे पड़ गए कुत्ते...

यह सब दोनों निर्धारित यूनिट की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया जाता है और इस मामले में सलमान खान (Salman Khan) द्वारा भी अत्यधिक सावधानी बरती जा रही है. नियंत्रित बायो बबल (Bio Bubble) वातावरण, फिल्म सेट के सुचारू कामकाज को सुनिश्चित करने के लिए अधिकांश फिल्म सेट द्वारा अपनाए जाने वाला नया तरीका है और इसके जरिये कोविड- 19 वायरस के रिस्क को कम कर करने की कोशिश की जा रही है. लोग अब भी सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं, जब भी संभव हो मास्क पहन रहे है, नियमित अंतराल पर सेनेटाइज कर रहे है और अत्यधिक सावधानी बरत रहे है. 


प्रिया प्रकाश वारियर का 'लडी लडी' सॉन्ग खूब मचा रहा धमाल, एक्ट्रेस ने अब शेयर किया मेकिंग Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'अंतिम-द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित एक एक्शन-ड्रामा है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा प्रमुख भूमिका में होंगे. फिल्म का पहला लुक पिछले साल दिसंबर में सामने आया था और इसे काफी सराहना मिली थी.  बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) दर्शकों के लिए दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है क्योंकि हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि इस हफ्ते का नया कप्तान कौन होगा और जैस्मीन भसीन के बाद कौन घर को अलविदा कह देगा.