सलमान खान ने शेयर की धांसू Photo, एक्टर के बाइसेप्स देखकर कहेंगे 'माशाल्लाह'

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने बाइसेप्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने शेयर की धांसू Photo, एक्टर के बाइसेप्स देखकर कहेंगे 'माशाल्लाह'

सलमान खान (Salman Khan) फोटो में बाइसेप्ट दिखाते आए नजर

खास बातें

  • सलमान खान फोटो में बाइसेप्स दिखाते आए नजर
  • फोटो में दिखा एक्टर का जबरदस्त अंदाज
  • सलमान खान की फोटो खूब हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. सलमान खान ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने बाइसेप्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है. इसके साथ ही फैंस भी सलमान खान की फोटो को लेकर उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले शेयर हुई इस फोटो को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

सलमान खान (Salman Khan) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "जस्ट बीइंग..." उनकी इस फोटो को लेकर फैंस तो तारीफ कर ही रहे हैं, साथ ही बॉलीवुड और टीवी कलाकार भी सलमान खान की फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने सलमान खान की फोटो पर इमोजी साझा करते हुए अपना रिएक्शन दिया. वहीं, एक फैन ने सलमान खान की तारीफ करते हुए लिखा, "हम आपसे बहुत प्यार करते हैं सल्लू भाई..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'अंतिम' का हाल ही में एक वीडियो रिलीज हुआ था, जिसमें वह एक सिक्ख कॉप के रूप में नजर आ रहे थे. इस वीडियो में सलमान खान का अंदाज और उनका स्टाइल तारीफ के लायक था. फिल्म अंतिम: द लास्ट ट्रुथ में सलमान खान एक्टर आयुष शर्मा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान खान जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. खास बात तो यह है कि इस फिल्म में भी सलमान खान कॉप की भूमिका में नजर आएंगे.