NDTV Khabar

सलमान के लिए इमोशनल हुईं बहन अर्पिता, लिखा- मेरी ताकत, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया...

सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में जमानत पर जेल से रिहा हो गए हैं, और उनके इस मुश्किल भरे समय में उनकी दोनों बहनें अर्पिता खान और अलविरा खान हर पल उनके साथ रहीं.

4.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान के लिए इमोशनल हुईं बहन अर्पिता, लिखा- मेरी ताकत, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया...

सलमान खान बहन अर्पिता के साथ

खास बातें

  1. सलमान की छोटी बहन हैं अर्पिता
  2. इंस्टाग्राम पर लिखा मैसेज
  3. जमानत पर रिहा हुए हैं सलमान
नई दिल्ली: सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में जमानत पर जेल से रिहा हो गए हैं, और उनके इस मुश्किल भरे समय में उनकी दोनों बहने अर्पिता खान और अलविरा खान हर पल उनके साथ रहीं. सलमान खान को पांच साल की सजा हुई थी लेकिन उन्हें जमानत मिल गई है. सलमान खान के सुनवाई के लिए जोधपुर जाने से लेकर मुंबई वापस आने तक दोनों बहनों ने उनका साथ दिया. अर्पिता खान और अलविरा ने बहुत ही बेहतरीन ढंग से हालात का सामना किया और अब अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सलमान खान के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है.

जेल से बाहर आते ही पुराने अंदाज में लौटे सलमान खान, नन्हे दोस्तों से बोले- मुझे आइस क्रीम चाहिए...
 

कपड़े उतारकर विरोध करने वाली तेलुगू एक्ट्रेस पर राम गोपाल वर्मा का ट्वीट, नेशनल सेलेब्रिटी बन गई है...

अर्पिता खान ने लिखा है, "मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरा गौरव, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरा संसार. खुदा का बंदा. खुदा उन सब पर अपनी कृपा करे जो आपकी कामयाबी को हजम नहीं कर पा रहे, मैं आपके लिए सकारात्मकता और खुशी की कामना करती हूं और आपके आसपास फैलने वाली सारी नफरत और जलन खत्म हो जाए. मैं दुआ करती हूं कि आप पहले से भी ज्यादा चमकें और अपने अच्छे काम और कामयाबी से सबको अंधा कर दें. लव यू भाई."

आमिर खान की अपील सुनकर हो जाएंगे इमोशनल, बोले- मदद करो...

टिप्पणियां
सलमान खान को गुरुवार को जोधपुर की अदालत ने 1998 के काला हिरण शिकार मामले में पांच साल कैद की सजा सुनाई थी. सलमान खान को जमानत से पहले दो दिन के लिए जेल में रहना पड़ा था. सलमान खान के सह आरोपी सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान, तब्बू और नीलम को बरी कर दिया गया था. प्रीति जिंटा एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस थीं जो सलमान खान से मिलने जोधपुर जेल पहुंची थईं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
4.1K Shares
(यह भी पढ़ें)... ओ जाने वाले हो सके तो भारत लौट के आना...

Advertisement