Video: सलमान खान के भांजे को चढ़ा म्यूजिक शौक, सड़क पर यूं बजाया वायलिन

सलमान खान (Salman Khan) अपने स्वैग के लिए पहचाने जाते हैं, और बॉक्स ऑफिस के 'सुल्तान' का स्टाइल उन्हें खास बनाता है. 'रेस 3' बेशक बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सैलाब नहीं ला सकी लेकिन भाईजान का जलवा बरकरार है.

Video: सलमान खान के भांजे को चढ़ा म्यूजिक शौक, सड़क पर यूं बजाया वायलिन

सलमान खान के भांजे अहिल शर्मा ने यूं बजाया वायलिन

खास बातें

  • सलमान खान के भांजे हैं अहिल
  • पापा आयुष की डेब्यू फिल्म है 'लवरात्रि'
  • अक्टूबर में होगी रिलीज
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) अपने स्वैग के लिए पहचाने जाते हैं, और बॉक्स ऑफिस के 'सुल्तान' का स्टाइल उन्हें खास बनाता है. 'रेस 3' बेशक बॉक्स ऑफिस पर कमाई का सैलाब नहीं ला सकी लेकिन भाईजान का जलवा बरकरार है. सलमान खान इन दिनों अमेरिका में दबंग टूर से तहलका मचा रहे हैं, और उनके शो जबरदस्त हिट भी हो रहे हैं. जितने स्टाइलिश और स्मार्ट सलमान खान हैं, उतना ही स्मार्ट उनका भांजा अहिल शर्मा भी है. अहिल, अर्पिता और आयुष का बेटा है, जिसका जन्म 30 मार्च, 2016 को हुआ था. अर्पिता और आयुष नवंबर 2014 में परिणय सूत्र में बंधे थे.

Sanju Box Office Collection Day 4: रणबीर कपूर का जलवा बरकरार, चौंकाने वाली कमाई अभी भी जारी
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


खेसारी लाल यादव का गाना 'अखियां...' ने मचाया तूफान, 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

सलमान खान के भांजे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें अहिल विदेश में है. इस वीडियो में अहिल सड़क किनारे खड़ा है, और एक शख्स वायलिन हाथ में लेकर बैठा है. अहिल उससे पूछता है कि ये गिटार है, लेकिन वह बताता है कि ये वायलिन है. इसके बाद वे अहिल को वायलिन अपने साथ बजाने का मौका देता है और नन्हा अहिल इसका भरपूर लुत्फ भी लेता है. इस वीडियो में अहिल काफी क्यूट लग रहा है. 

Priya Prakash Varrier ने स्टेज पर कुछ इस अंदाज में दिया इंट्रोडक्शन, दिल छू लेगा उनका Cute Video

वैसे भी आयुष शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' है. इस फिल्म के निर्देशक नवोदित अभिराज मीनावाला हैं. इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स कंपनी बना रही है. 'लवरात्रि' में वरीना हुसैन भी नजर आएंगी, यह वरीना की डेब्यू फिल्म है. फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म पर सबकी निगाहें टिकी हैं कि आयुष बॉलीवुड में किस तरह कदम जमाते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com