NDTV Khabar

12 साल में इतनी बदल गई है सलमान की हीरोइन, हॉट अंदाज में देने जा रही हैं दस्तक

सलमान खान ने बॉलीवुड में कई हीरोइनों को लॉन्च किया है. उनमें से कई बॉलीवुड में जमी रहीं, और कई ग्लैमर की दुनिया में अपने पांव नहीं जमा सकीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
12 साल में इतनी बदल गई है सलमान की हीरोइन, हॉट अंदाज में देने जा रही हैं दस्तक

सलमान खान की हीरोइन स्नेहा उल्लाल

खास बातें

  1. 'लकी' फिल्म में आई थीं नजर
  2. बीमारी की वजह से नहीं कर पाईं काम
  3. करियर भी नहीं चढ़ सका परवान
नई दिल्ली:

सलमान खान ने बॉलीवुड में कई हीरोइनों को लॉन्च किया है. उनमें से कई बॉलीवुड में जमी रहीं, और कई ग्लैमर की दुनिया में अपने पांव नहीं जमा सकीं. ऐसी ही उनकी एक हीरोइन है स्नेहा उल्लाल. अपनी सेहत की वजह से वे कभी भी लगातार काम नहीं कर सकीं. सलमान खान के साथ वे 'लकी (2005)' फिल्म में आई थीं. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ था और स्नेहा का करियर भी नहीं चल सका. लेकिन अब वे फिर सिल्वरस्क्रीन पर नजर आएंगी. 


आज स्नेहा का जन्मदिन हैं और वे 30 साल की हो गई हैं. उन्होंने इस फिल्म का ऐलान अपने फेसबुक एकाउंट पर किया है. उन्होंने फेसबुक पर फिल्म का पोस्टर डालते हुए लिखा हैः "मेरे जन्मदिन पर एक प्यारा-सा सरप्राइज...'वैशाली' बनकर 'आयुष्मानभव' से आपका मनोरंजन करने आ रही हैं." 


हालांकि स्नेहा ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया लेकिन कामयाबी उनके हिस्से नहीं आ सकी. वैसे भी स्नेहा ऐश्वर्या राय की तरह दिखने की वजह से सुर्खियों में आई थीं.

Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

टिप्पणियां


वैसे भी वे अपनी बीमारी की वजह से ज्यादा मशक्कत का काम नहीं कर सकती थीं और ज्यादा देर तक खड़े रहना भी उनके लिए संभव नहीं था. चलिए वे वापसी कर रही हैं ये अच्छी खबर है. 


  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement