12 साल में इतनी बदल गई है सलमान की हीरोइन, हॉट अंदाज में देने जा रही हैं दस्तक

सलमान खान ने बॉलीवुड में कई हीरोइनों को लॉन्च किया है. उनमें से कई बॉलीवुड में जमी रहीं, और कई ग्लैमर की दुनिया में अपने पांव नहीं जमा सकीं.

12 साल में इतनी बदल गई है सलमान की हीरोइन, हॉट अंदाज में देने जा रही हैं दस्तक

सलमान खान की हीरोइन स्नेहा उल्लाल

खास बातें

  • 'लकी' फिल्म में आई थीं नजर
  • बीमारी की वजह से नहीं कर पाईं काम
  • करियर भी नहीं चढ़ सका परवान
नई दिल्ली:

सलमान खान ने बॉलीवुड में कई हीरोइनों को लॉन्च किया है. उनमें से कई बॉलीवुड में जमी रहीं, और कई ग्लैमर की दुनिया में अपने पांव नहीं जमा सकीं. ऐसी ही उनकी एक हीरोइन है स्नेहा उल्लाल. अपनी सेहत की वजह से वे कभी भी लगातार काम नहीं कर सकीं. सलमान खान के साथ वे 'लकी (2005)' फिल्म में आई थीं. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ था और स्नेहा का करियर भी नहीं चल सका. लेकिन अब वे फिर सिल्वरस्क्रीन पर नजर आएंगी. 


आज स्नेहा का जन्मदिन हैं और वे 30 साल की हो गई हैं. उन्होंने इस फिल्म का ऐलान अपने फेसबुक एकाउंट पर किया है. उन्होंने फेसबुक पर फिल्म का पोस्टर डालते हुए लिखा हैः "मेरे जन्मदिन पर एक प्यारा-सा सरप्राइज...'वैशाली' बनकर 'आयुष्मानभव' से आपका मनोरंजन करने आ रही हैं." 

हालांकि स्नेहा ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया लेकिन कामयाबी उनके हिस्से नहीं आ सकी. वैसे भी स्नेहा ऐश्वर्या राय की तरह दिखने की वजह से सुर्खियों में आई थीं.

Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैसे भी वे अपनी बीमारी की वजह से ज्यादा मशक्कत का काम नहीं कर सकती थीं और ज्यादा देर तक खड़े रहना भी उनके लिए संभव नहीं था. चलिए वे वापसी कर रही हैं ये अच्छी खबर है. 


  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...