Copy Cat: फिल्मों और गानों के बाद, अब एक्ट्रेस की ड्रेस तक कॉपी करने लगे सलमान खान!

'दबंग द टूर' के लिए सलमान खान नई दिल्ली पहुंच चुके हैं और इससे जुड़े कई अपडेट्स वे सोशल मीडिया पर दे रहे हैं. इसी बीच उन्हें अपनी को-एक्ट्रेस के साथ मैचिंग आउटफिट में देखा गया.

Copy Cat: फिल्मों और गानों के बाद, अब एक्ट्रेस की ड्रेस तक कॉपी करने लगे सलमान खान!

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा.

खास बातें

  • 'दबंग द टूर' के लिए नई दिल्ली पहुंचे सलमान-सोनाक्षी
  • मैचिंग आउटफिट में दिखे दबंग और रज्जो
  • सोनाक्षी ने फैन्स से पूछा- बताएं कौन है बेहतर?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इंडस्ट्री के सबसे बिजी अभिनेताओं में से एक हैं. इन दिनों वे आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का प्रमोशन करने के साथ-साथ बिग बॉस वीकएंड का वार भी साथ-साथ शूट कर रहे हैं. इसी बीच सलमान खान नई दिल्ली में दबंग टूर लेकर आ गए हैं. 10 दिसंबर को सलमान अपनी 'दबंग द टूर' की टीम सोनाक्षी सिन्हा, प्रभुदेवा, कृति सेनन, डेजी शाह, मनीष पॉल और मीत ब्रदर्स के साथ लाइव परफॉर्मेंस देंगे. 

जिम करते हुए सलमान खान की बॉडी का फोटो हुआ वायरल, लड़कियां बोलीं- लव यू 'टाइगर'
 


इवेंट के लिए सलमान नई दिल्ली पहुंच चुके हैं और इससे जुड़े कई अपडेट्स वे सोशल मीडिया पर दे रहे हैं. इसी बीच सलमान की फिल्म 'दबंग' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने उनकी एक दिलचस्प तस्वीर साझा की है, जिसमें दबंग और रज्जो की ट्वीनिंग साफ नजर आ रही है. फोटो में सोनाक्षी ग्रे रंग के आउटफिट में दिख रही हैं. कैप्शन में सोनाक्षी ने बताया कि सलमान को उनका यह आउटफिट इतना पसंद आया कि वे इसकी कॉपी करने से बाज नहीं आए. सोनाक्षी ने फैन्स से यह भी सवाल पूछा है कि दोनों में से किसने इसे बेहतर तरीके से पहना है. 

ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान के सामने फूट-फूटकर रोने लगी कैटरीना कैफ, रुकवानी पड़ी शूटिंग
 
'टाइगर' के साथ कैटरीना कैफ के बोल्ड फोटोशूट को देखकर मुंह से निकला जाएगा WOW

वैसे, सलमान खान की फिल्मों और उनके गानों पर अक्सर विदेशी फिल्म की स्टोरी और लिरिक्स चुराने का आरोप लग चुका हैं. ऐसे में सलमान खान अब अपनी को-एक्ट्रेसेस की ड्रेस कॉपी करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. खैर, उन्होंने यह ड्रेस कॉपी मजाकियां अंदाज में किया है.

‘टाइगर जिंदा है’ में चोरी के Swag पर नाचे सलमान खान, इस सिंगर का है यह गाना

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना के साथ फिल्म 'इत्तेफाक' में नजर आई थीं. इन दिनों वे 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स' की शूटिंग में बिजी हैं. दूसरी ओर सलमान खान स्टारर 'टाइगर जिंदा है' क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज होगी.

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'इत्तेफाक' में नजर आई थीं सोनाक्षी...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com