सलमान खान ने निभाया अपना वादा, 16000 दिहाड़ी मजदूरों को मनी ट्रांसफर शरू

सलमान खान (Salman Khan) ने लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बीते दिनों फिल्म इंडस्ट्री के 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का ऐलान किया था.

सलमान खान ने निभाया अपना वादा, 16000 दिहाड़ी मजदूरों को मनी ट्रांसफर शरू

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बीते दिनों फिल्म इंडस्ट्री के 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का ऐलान किया था. उनके इस कदम की सोशल मीडिया पर भी खूब सराहना हुई. अब खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) के पास 16000 दिहाड़ी मजदूरों के खाते का विवरण पहुंच चुका है और उन्होंने पैसे भेजने भी शुरू कर दिए हैं. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने 19,000 मजदूरों का खाता विवरण प्राप्त किया था, लेकिन उनमें से कई लोगों ने हमरा गुजारा हो जाएगा आप उनकी मदद करें जिन्हें इस समय सबसे ज्यादा जरूरत है.

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के महासचिव अशोक दुबे ने इस संबंध में कहा: "सलमान खान (Salman Khan) 25000 दिहाड़ी मजदूरों के डिटेल्स मांगे थे और हमने 19000 मजदूरों के डिटेल्स प्राप्त किए थे. इस लिस्ट में 3000 मजदूरों को यशराज फिल्मस से सहायता मिल चुकी थी इसलिए हमने बाकी बचे 16000 दिहाड़ी मजदूरों का विवरण सलमान खान को भेज दिया. उन्होंने पैसे भेजने शुरू भी कर दिए हैं."


बीते दिनों खबर आई थी कि सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe) से जुड़े सभी कर्मियों के खाते में ने पैसे जमा करा दिए हैं. इस खबर की जानकारी देते हुए मेकअप आर्टिस्ट सुभाष कपूर ने बताया था कि मैं दिल से सलमान सर का शुक्रिया अदा करता हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में 'दबंग 3' में नजर आए थे. उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की. उनकी अगली फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड' है. फिल्म में वो एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा एक्टर रणदीप हुड्डा भी नजर आने वाले हैं. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले तैयार हो रही इस फिल्म को इस बार भी प्रभू देवा ही डायरेक्टर करेंगे. इससे पहले सलमान खान की दबंग 3 को भी प्रभू देवा ने निर्देशित किया था. राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो के अलावा सलमान खान अपने फैंस के लिए एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है कभी ईद कभी दिवाली.