Salman Khan ने 15 अगस्त के मौके पर गाया देशभक्ति गीत, जीजा ने शेयर किया VIDEO

भारत (India) आज अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस (Happy Independence Day) मना रहा है इस खास मौके पर बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने देशभक्ति गाना सारे जहां से अच्छा से हिंदुस्तां हमारा (Sare jahan say acha) गाना गाया है.

Salman Khan ने 15 अगस्त के मौके पर गाया देशभक्ति गीत, जीजा ने शेयर किया VIDEO

15 अगस्त के मौके पर सलमान खान ने गाया देशभक्ति गीत

खास बातें

  • सलमान खान ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गाना देशभक्ति गीत
  • सलमान का गाना गाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सलमान खाना का वीडियो हुआ वायरल

भारत (India) आज अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस (Happy Independence Day) मना रहा है. इस खास मौके पर बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने देशभक्ति गाना 'सारे जहां से अच्छा से हिंदुस्तां हमारा' (Sare jahan say acha) गाना गाया है. सलमान (Salman Khan) का गाना गाते हुए वीडियो उनके जीजा और बॉलीवुड के जाने माने डॉयरेक्टर अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. यह वीडियो शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है और लोग इसपर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इस वीडियो को 3 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस पर हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो पर 300 से ज्यादा रिट्वीट और 1 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा जय हिंद भाई. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा स्वतंत्रता दिवस की ढ़ेर सारी बधाई.