NDTV Khabar

सलमान खान ने 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम को दिया यह सरप्राइज!

बॉलीवुड के ​​भाईजान अचानक पहुंचे मुंबई के महबूब स्टूडियो, 'फुकरे रिटर्न्स' के गीत 'तू मेरा भाई नहीं' की तारीफ की

632 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान ने 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम को दिया यह सरप्राइज!

सलमान खान ने महबूब स्टूडियो पहुंचकर 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम को सरप्राइज दिया.

खास बातें

  1. फुकरे गैंग ने फिल्म का गीत 'तू मेरा भाई नहीं है' सुनाया
  2. सलमान ने गाने की प्रशंसा करते हुए कहा "बहुत अच्छे"
  3. फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' 8 दिसंबर 2017 को होगी रिलीज
मुंबई: सलमान खान यानी कि बॉलीवुड के ​​भाईजान ने मुंबई के महबूब स्टूडियो में पहुंचकर 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम को दिया सरप्राइज! सुपरस्टार ने न सिर्फ फुकरों से बातचीत की बल्कि इस फिल्म के आगामी गीत 'तू मेरा भाई नहीं' की खूब सरहाना भी की.

पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा और मंजोत सिंह फिलहाल अपनी इस फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं. सुपरस्टार सलमान खान ने बिना किसी सूचना के महबूब स्टूडियो पहुंचकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया. फुकरे गैंग ने अपनी कॉमिक मनोरंजक फिल्म का गीत 'तू मेरा भाई नहीं है' सलमान खान को सुनाया. यह गीत दो दोस्तों के बीच होने वाले ब्रोमेंस को दर्शाता है. सलमान खान ने इस गीत में गहरी दिलचस्पी दिखाई और इसकी प्रशंसा करते हुए कहा "बहुत अच्छे."

यह भी पढ़ें : अंबरसरिया... की याद दिलाता है 'फुकरे रिटर्न्स' का यह गाना, देखें VIDEO

एक्सेल इंटरटेनमेंट की 'फुकरे' ने 2013 में खूब चर्चा बटोरी थी. साल 2013 की फिल्म ने अपने असामान्य कॉन्सेप्ट के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था और बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फिल्म साबित हुई थी. आसानी से पैसा कमाने की चार फुकरों की कहानी ने सभी का ध्यान आकर्षित किया था. और जब अगली कड़ी की घोषणा की गई तो हर कोई स्वाभाविक रूप से खुश था. हालांकि दर्शक हनी, चूचा, लाली और ज़फर की कहानी को आगे देखने के लिए उत्सुक थे. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के उत्साह को डबल कर दिया. पहली फिल्म ने चार लोगों के अनुकूल समीकरण के साथ हमारे दिल को छू लिया था और चूचा और भोली के मजाकिया अंदाज़ ने हमें लोटपोट कर दिया था. वही अब 'फुकरे रिटर्न्स' के ट्रेलर में भी ऐसा ही अंदाज देखने को मिला जिसने इस फ़िल्म को और भी रोचक बना दिया है. यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित है और मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है. फिल्म 8 दिसंबर 2017 को आपको हंसाने के लिए नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement