सलमान खान ने लॉकडाउन में की घोड़े की सवारी, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है Video

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने लॉकडाउन में की घोड़े की सवारी, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है Video

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • लॉकडाउन में घोड़े की सवारी करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बीच भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. बता दें, सलमान खान लॉकडाउन के दौरान अपने फॉर्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में सलमान (Salman Khan Video) अपने घोड़े को घास खिलाते नजर आए थे. अब सलमान का एक और वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्टर घोड़े की पीठ पर बैठकर सवारी करते नजर आ रहे हैं. 


सलमान खान (Salman Khan) इस वीडियो में अपने सिर पर पत्ते रखकर घोड़े को खिलाते नजर आ रहे हैं. घोड़े को अच्छे से खाना खिलाकर एक्टर फिर घुड़सवारी कर रहे हैं. सलमान खान ने वीडयो को शेयर करते हुए लिखा, "सवारी के लिए ले जाते हुए." सलमान खान के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने शब-ए-बारात के दौरान लॉकडाउन का पालन करने वालों की सराहना की. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से कहा कि स्थिति की गंभीरता को समझने के लिए आपका धन्यवाद. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है.