NDTV Khabar

सलमान खान पर कमेंट कर रहे इसे बॉलीवुड एक्टर को मिली नसीहत, तो बोले- 'वो कोई भगवान हैं क्या'

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने जमकर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान पर कमेंट कर रहे इसे बॉलीवुड एक्टर को मिली नसीहत, तो बोले- 'वो कोई भगवान हैं क्या'

सलमान खान (Salman Khan) की फाइल फोटो

खास बातें

  1. सलमान खान पर इस बॉलीवुड एक्टर का निशाना
  2. ट्वीट कर साधा निशाना
  3. उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) इसी महीने रिलीज होने वाली है.इस फिल्म को लेकर वो जोर-शोर में प्रमोशन में जुटे हैं. सलमान खान ने बिग बॉस के बीते एपिसोड में अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर बड़ा खुलासा किया था. लेकिन यह बात बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को पसंद नहीं आई. उन्होंने सलमान खान को लेकर इस संबंध में कई ट्वीट किए हैं. उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सलमान खान पर निशाना साधा है.

सपना चौधरी ने 'घूंघट 3' सॉन्ग पर यूं मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा डांस Video


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "बॉलीवुड से बहुत सारे लोग मुझे फोन कर कह रहे हैं कि मैं सलमान खान (Salman Khan) पर कमेंट क्यों कर रहा हूं? क्यों भाई सलमान खुदा हैं क्या, जो अगर वो गलत करें, तो उसको गलत नहीं कहा जा सकता? वह भी एक इंसान हैं ओर वो भी गलत हो सकते हैं, गलत इसलिए सही नहीं हो जाएगा क्योंकि सलमान खान इसे कर रहे हैं." कमाल आर खान ने इस तरह ट्वीट कर सलमान खान पर निशाना साधा है. उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

दोस्त की शादी में यूं झूमकर नाची कियारा आडवाणी, Video हुआ वायरल

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA पर सिब्बल के बयान के बाद आया कांग्रेस का Reaction,'राज्यों को केंद्र से असहमत होने का अधिकार जबतक...'

Advertisement