NDTV Khabar

पहले रेशमा ने छोड़ा सलमान खान का साथ, अब इन्होंने कहा गुडबाय...

सलमान खान ने खुद से जुड़े लोगों से दूरी बनानी शुरू कर दी है और वे नए लोगों की तैनाती कर रहे हैं.

371 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहले रेशमा ने छोड़ा सलमान खान का साथ, अब इन्होंने कहा गुडबाय...

सलमान खान

खास बातें

  1. हाल ही में खत्म की है टाइगर जिंदा है
  2. जल्द ही शुरू करेंगे रेस-3
  3. बिग बॉस के भी हैं होस्ट
नई दिल्ली: सलमान खान ने खुद से जुड़े लोगों से दूरी बनानी शुरू कर दी है और वे अपने काम से जुड़े नए लोगों की तैनाती कर रहे हैं. कुछ महीने पहले ही सलमान खान ने अपनी बिजनेस मैनेजर रेशमा शेट्टी को नौ साल के साथ के बाद बाहर का रास्ता दिखा दिया था और इस काम की जिम्मेदारी अपने भाई सोहेल खान को सौंप दी थी. अब सलमान खान प्रोडक्शन हाउस के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमर बुटाला ने भाईजान का साथ छोड़ दिया है. सलमान खान के इस पुराने साथी ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज का दामन थामा है. अमर बुटाला ने सलमान खान प्रोडक्शंस की ‘हीरो’, ‘बजरंगी भाई जान’ और ‘ट्यूबलाइट’ जैसी फिल्मों को पेश किया है.

यह भी पढ़ेंः हीरो छोड़िए हीरोइन को भी किस करने को तैयार हैं विद्या बालन लेकिन...

अमर बुटाला का सलमान खान का साथ छोड़ने की कोई खास वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन दबी जुबान में कहा जा रहा है कि ‘ट्यूबलाइट’ की असफलता की वजह से ऐसा हुआ है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के हवाले से फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने कहा है, “अमर कई सफल फिल्मों से जुड़े रहे हैं और वे फिल्म इंडस्ट्री में काफी पुराने हैं. हम अपने कारोबार को और बढ़ाना चाहते हैं और हमारे ग्रोथ के एजेंडा में अमर अहम भूमिका निभाएंगे.” अमर सलमान खान प्रोडक्शंस में आने से पहले यूटीवी स्टूडियोज और बालाजी पिक्चर्स में भी रह चुके हैं. उनके साथ ‘स्लमडॉग मिलेनेयर’ और ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े हैं.

यह भी पढ़ेंः पूर्व PM मनमोहन सिंह से टकराएंगे शाहरुख खान, 2018 में होगा मुकाबला

फिलहाल सलमान खान के पास ज्यादा सोचने का समय है नहीं क्योंकि इन दिनों जहां उनका बिग बॉस-11 टेलीविजन पर चल रहा है, वहीं उन्होंने कुछ दिन पहले ही कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग खत्म की है. इसके बाद वे रेमो डीसूजा की ‘रेस-3’ की शूटिंग शुरू करेंगे.

यह भी पढ़ेंः Box Office: छुट्टियां तो छोड़िए जनाब Weekday पर भी वरुण धवन की 'जुड़वां 2' देखने उमड़ी भीड़

यह बात हर कोई जानता है कि उनकी बिजनेस मैनेजर रेशमा शेट्टी का सलमान खान की कामयाबी में काफी हाथ था. रेशमा अब अक्षय कुमार के साथ जुड़ गई हैं. आखिर माजरा क्या है कि भाई अपने लोगों से दूर होते जा रहे हैं?

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement