NDTV Khabar

अरे यह क्या, ‘शोले’ के गब्बर सिंह से इंस्पायर है सलमान खान का ये लुक!

‘टाइगर जिंदा है’ का पहला सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग को खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है, लेकिन इसमें एक दिलचस्प बात नजर आ रही है

405 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरे यह क्या, ‘शोले’ के गब्बर सिंह से इंस्पायर है सलमान खान का ये लुक!

'टाइगर जिंदा में' है सलमान खान

खास बातें

  1. 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है 'टाइगर जिंदा है'
  2. कैटरीना-सलमान की है जोड़ी
  3. अली अब्बास जफर ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली: ‘टाइगर जिंदा है’ का पहला सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग को खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है और इसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ जमकर झूम रही हैं. लेकिन इस सॉन्ग को देखकर पहली बात जो दिमाग में आती है, वह है, अरे यह तो गब्बर जैसा लग रहा है. सलमान खान का लुक पूरी तरह से ‘शोले’ के गब्बर सिंह जैसा है. चाहे सलमान खान की ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस हो या फिर उनकी दाढ़ी या फिर रस्टिक लुक. इसके अलावा जिस तरह के मिट्टी के पहाड़ों पर डांस हो रहा है, वह भी हमें ‘शोले’ फिल्म के गब्बर सिंह उर्फ अमजद खान की याद दिला देते हैं.



दिलचस्प यह है कि कई शॉट्स में तो सलमान खान पूरी तरह से गब्बर सिंह ही लग रहे हैं. कमी है तो सिर्फ आंखों से चश्मा हटाए जाने और बाल कर्ली करने की. ऐसा इत्तेफाकन हो सकता है कि उन्हें यह लुक दिया गया हो. लेकिन कुछ इत्तेफाक अच्छे होते हैं, ऐसा ही ‘टाइगर जिंदा है’ के टाइगर के बारे में भी कहा जा सकता है. वैसे भी जिस तरह की लोकेशन का इस्तेमाल है, उससे भी 'शोले' की ही यादें ही ताजा होती हैं. 



यह भी पढ़ें :  Bigg Boss में दीपिका को यूं झांसा दे गए सलमान, बात कर रहे थे उनकी फिल्म की कर गए अपनी प्रमोट

'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर ने भी आते ही धूम मचा दी था. रिलीज के 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने संभाली है. डायरेक्टर के साथ अली अब्बास जफर ने फिल्म की कहानी भी लिखी है. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement