न रोमांस न कैटरीना के साथ सलमान की कैमिस्ट्री, सिर्फ इस चीज से भरा है 'टाइगर जिंदा है' का ये गाना

सलमान खान इन दिनों टीवी पर बिग बॉस-11 से छाए हुए हैं तो अब वे 22 दिसंबर को 'टाइगर जिंदा है' से सिल्वरस्क्रीन पर भी दस्तक देने जा रहे हैं.

न रोमांस न कैटरीना के साथ सलमान की कैमिस्ट्री, सिर्फ इस चीज से भरा है 'टाइगर जिंदा है' का ये गाना

'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान

खास बातें

  • 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है 'टाइगर जिंदा है'
  • अली अब्बास जफर हैं डायरेक्टर
  • कैटरीना कैफ हैं हीरोइन
नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों टीवी पर बिग बॉस-11 से छाए हुए हैं तो अब वे 22 दिसंबर को 'टाइगर जिंदा है' से सिल्वरस्क्रीन पर भी दस्तक देने जा रहे हैं. फिल्म एक्शन से भरपूर है और टाइगर इस बार पहले से ज्यादा खतरनाक होकर आया है. 'टाइगर जिंदा है' का नया सॉन्ग 'जिंदा है' रिलीज हो गया है. इस गाने में अगर कुछ नजर आता है तो वह सांसें रोक देने वाला एक्शन. पूरे गाने में एक्शन ही एक्शन है. इस गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया है जबकि रैप रफ्तार ने किया है. म्यूजिक विशाल-शेखर का है जबकि लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखी हैं.

12 साल में इतनी बदल गई है सलमान की हीरोइन, हॉट अंदाज में देने जा रही हैं दस्तक

'जिंदा है' फिल्म का तीसरा सॉन्ग है. इससे पहले 'स्वैग से स्वागत' और 'दिल दिया गल्लां' रिलीज हो चुके हैं और दोनों ही गानों को पसंद भी किया गया है. 'टाइगर जिंदा है' को लेकर जबरदस्त हाइप है और यह इस साल की आखिरी बड़ी रिलीज फिल्म है.

Video: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

इस 'SWAG SE SWAGAT' को सुनेंगे तो असली वाले गाने को भी भूल जाएंगे, देखें वीडियो

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था. फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी सिल्वरस्क्रीन पर पांच साल बाद लौटी है. इस वजह से भी सलमान के फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com