NDTV Khabar

'करण अर्जुन' लुक में दिखेंगे सलमान खान, 5 अलग अंदाज में आएंगे नजर

अली अब्बास जफर की आगामी फिल्म "भारत" में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'करण अर्जुन' लुक में दिखेंगे सलमान खान, 5 अलग अंदाज में आएंगे नजर

खास बातें

  1. सलमान का होगा डिफरेंट लुक
  2. 'भारत' में दिखेगा 'करण अर्जुन' लुक
  3. अगले साल ईद पर होगी रिलीज
नई दिल्ली: अली अब्बास जफर की आगामी फिल्म "भारत" में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी. सलमान खान स्टारर 'भारत' अपने हर नए अपडेट के साथ बड़ी और मोस्ट अवेटेड फिल्म बनती जा रही है. इसे साल की सबसे बड़ी कास्टिंग कहा जा सकता है, भारत के निर्माताओं ने सलमान खान की एक्ट्रेस के रूप में प्रियंका चोपड़ा को साइन कर लिया है. इसमें सबसे बड़ी खबर उभर कर यह आ रही है कि फ़िल्म में सलमान खान 60 साल की उम्र तक पांच विभिन्न लुक में नज़र आएंगे, जिसमें एक महत्वपूर्ण हिस्से में सलमान खान 20 साल के युवा के लुक में नज़र आएंगे.

प्रियंका चोपड़ा से सलमान खान ने किया मजाक तो मिला करारा जवाब, 'यूपी बरेली की पली बड़ी हूं जनाब...'

इस फिल्म में बेहद रोमांचक वाली बात यह है कि सलमान खान अपने 'करण अर्जुन' लुक को एक बार फिर से दोहराएंगे जिसने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया था. यह देखना होगा कि जब सलमान का यह लुक आउट होगा तो वह किस तरह दिखने वाले हैं.

बता दें कि प्रियंका से मुलाक़ात करने के लिए अली अब्बास जफर और निर्माता अतुल अग्निहोत्री खास तौर पर न्यूयॉर्क गए थे और वहां उन्हें फिल्म का विवरण दिया था. प्रियंका को अली की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई और उन्होंने तुरंत फ़िल्म के लिए हामी भर दी. सलमान और प्रियंका लगभग 10 वर्षों के बाद एक फ़िल्म में नज़र आने वाले है जिसने इस फ़िल्म को ओर भी ज़्यादा स्पेशल बना दिया है.

सलमान खान ने शुरू की 'भारत' की शूटिंग, 10 साल बाद प्रियंका चोपड़ा के साथ जमेगी जोड़ी

टिप्पणियां
फ़िल्म भारत के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ फ़िल्म कर रहे है. सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है. "भारत" ने लंदन में अपनी तैयारी शुरू कर दी है जिसके बाद निर्देशक अली अब्बास जफर स्पेन, पोलैंड, पुर्तगाल, और माल्टा का रुख करेंगे. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी.

VIDEO: स्वच्छता मुहिम के लिए एनडीटीवी को नॉमिनेट करने की खुशी : प्रियंका चोपड़ा

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement