NDTV Khabar

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया, तो सलमान खान ने किया यह धमाकेदार Tweet

भारतीय टीम (Indian Team) की पाकिस्तान पर शानदार जीत पर सलमान खान (Salman Khan) ने धमाकेदार ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया, तो सलमान खान ने किया यह धमाकेदार Tweet

सलमान खान (Salman Khan) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  1. भारत ने पाकिस्तान को हराया
  2. सलमान खान ने किया ट्वीट
  3. उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Indian Team) ने ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया. भारतीय टीम की जीत पर अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी रिएक्शन दिया है. सलमान खान (Salman Khan) से पहले भी कई बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम को बधाई दी थी. अब बॉलीवुड के भाईजान का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. सलमान खान (Salman Khan) ने अपने खास अंदाज में भारतीय टीम को बधाई दी. बता दें कि भारत और पाकिस्तान (India vs Palistan) मैच का फैसला डकवर्थ-लेविस नियम के आधार पर हुआ.

Bharat Box Office Collection Day 12: सलमान खान की फिल्म की धाकड़ कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़


सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा: "टीम भारत को 'भारत' की ओर से बधाई." बॉलीवुड के सुपरस्टार ने इस तरह भारतीय टीम को बधाई दी है. उनके इस ट्वीट पर रिएक्शन भी आने लगे हैं. टॉस हारने के बाद भारत ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 140 की शानदार शतकीय पारी की मदद से पांच विकेट पर 336 रन बनाए. जबाव में पाकिस्तानी टीम बारिश की बाधा केबीच 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी. तीसरी बार आई बारिश के बाद पाकिस्तान को 40 ओवरों में 302 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला था. तीसरी बार खोल रोके जाने तक पाकिस्तान ने 35 ओवरों में छह विकेट पर 166 रन बनाए थे.

प्रियंका चोपड़ा ने 'सोना-सोना' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

पाकिस्तान की ओर से फकर जमान ने सबसे अधिक 62 रन बनाए. भारत (India Beat Pakistan) की ओर से कुलदीप यादव, विजय शंकर और हार्दिक पांड्या ने दो-दो विकेट लिए. इस तरह भारत ने विश्व कप आयोजनों में पाकिस्तान के खिलाफ अपना अजेय क्रम बरकरार रखा है. 1992 में दोनों टीमें पहली बार आपस में भिड़ी थीं और तब से लेकर आज तक भारत ने लगातार सात बार पाकिस्तान को हराया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement