सलमान खान ने ऋषि कपूर के निधन पर किया ट्वीट, बोले- कहा सुना माफ...

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से पूरे देश को सकते में डाल दिया है. सलमान खान (Salman Khan) ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने ऋषि कपूर के निधन पर किया ट्वीट, बोले- कहा सुना माफ...

सलमान खान (Salman Khan) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से पूरे देश को सकते में डाल दिया है. उनके निधन ने बॉलीवुड को एक बार फिर बड़ा झटका दे दिया है. बॉलीवुड कलाकारो के साथ-साथ हर आम व्यक्ति ऋषि कपूर के निधन पर शोक जता रहा है. एक्टर के गुजर जाने पर बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी ट्वीट कर दुख जताया है. सलमान खान ने अपने ट्वीट में कहा कि कहा-सुना माफ चिंटू सर. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Death) को लेकर सलमान खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट किया: "भगवान आपक आत्मा को शांति दे चिंटू सर. कहा सुना माफ. शांति  और प्रकाश परिवार और दोस्तों के लिए." सलमान खान ने इस तरह अपना रिएक्शन दिया है. मीडिया में कई बार ऐसी खबरें वायरल हुई थीं, जिसमें सलमान खान और ऋषि कपूर के बीच तकरार की बात कही गई थी. सलमान खान और ऋषि कपूर ने 'ये है जलवा' फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में ऋषि कपूर ने उनके पिता की भूमिका निभाई थी. एक्टर के निधन को लेकर प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और कई सितारों ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने पिता राज कपूर की फिल्म 'श्री 420' से बतौर बाल कलाकर बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मी पारी का आगाज किया था. इसके बाद वह फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में भी नजर आए. बतौर मुख्य अभिनेता 1973 में आई 'बॉबी' उनकी पहली फिल्म थी, जो एक बड़ी हिट थी. इसके बाद करीब तीन दशक तक उन्होंने कई रोमांटिक फिल्में की. 'लैला मजनू', 'रफू चक्कर', 'कर्ज', 'चांदनी', 'हिना', 'सागर' जैसी कई फिल्मों में उनके अभिनय को सराहा गया. अभिनेता के तौर पर अपनी दूसरी पारी को लेकर वह काफी संतुष्ट थे. इस दौरान वह अपनी पत्नी के साथ 'दो दूनी चार' में नजर आए. वहीं 'अग्निपथ', 'कपूर एंडा सन्स', '102 नॉट आउट' में अभिनय से उन्होंने एक बार फिर दिखा दिया कि बतौर कलाकार अभी वह सिनेमा जगत को और कितना योगदान दे सकते हैं.