सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया Tweet, लिखा- हमेशा छोटा भाई मानता था और उन्होंने...

सलमान खान (Salman Khan) ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को लेकर एक ट्वीट किया है जो, खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया Tweet, लिखा- हमेशा छोटा भाई मानता था और उन्होंने...

सलमान खान (Salman Khan) ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • सलमान खान ने किया ट्वीट
  • रोहित शेट्टी को लेकर किया ट्वीट
  • रोहित शेट्टी ने 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट में किया बदलाव
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. सलमान खान ने इस ट्वीट में रोहित शेट्टी की जमकर सराहना की है. दरअसल, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज डेट में बदलाव किया है. अब यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी. पहले यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) से टकराव को देखते हुए रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने फिल्म के रिलीज डेट में बदलाव किया और सलमान खान  (Salman Khan)  के प्रति सम्मान जताया है. अब सलमान खान ने उनको लेकर एक ट्वीट किया है.

Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान की फिल्म का 7वें दिन भी धमाल, जानें अब तक का कलेक्शन

सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा: "मैं हमेशा से सोचता था कि वो मेरे छोटे भाई जैसा है और उन्होंने यह प्रूव भी कर दिया... सूर्यवंशी अब 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी." सलमान खान ने इस तरह रोहित शेट्टी के प्रति अपना प्यार जताया है और उन्हें अपने छोटे भाई जैसा बताया है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) बना रहे हैं.

टीम इंडिया ने देखी सलमान खान की 'भारत', तो भाईजान ने दे डाला यह जवाब

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा इस बात की जानकारी देते ही यह खबर सोशल मीडिया पर फैल गई. बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने भी ट्वीट कर इस खबर पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा: "बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म  'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) अब 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी. सलमान खान के लिए स्पेशल प्यार." करण जौहर ने इस तरह रोहित शेट्टी की तारीफ की है. इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन के बाढ़ आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...