सलमान खान का Howdy Modi पर आया रिएक्शन, Tweet कर कही यह बात

'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) को लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट में सलमान खान (Salman Khan) ने 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ी बात भी की है.

सलमान खान का Howdy Modi पर आया रिएक्शन, Tweet कर कही यह बात

सलमान खान (Salman Khan) का 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • 'हाउडी मोदी' पर आया सलमान खान का रिएक्शन
  • सलमान खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • 'हाउडी मोदी' में अमेरिकी राष्ट्रपति भी आए नजर
नई दिल्ली:

अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित हुए 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) कार्यक्रम में अलग ही माहौल देखने को मिला. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जानने के लिए उस कार्यक्रम में भारतीय और अमेरिकी मूल के हजारों लोग मौजूद थे. 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) को लेकर न केवल आम लोगों में बल्कि बॉलीवुड सितारों में भी एक्साइटमेंट देखने को मिली. हाल ही में इस इवेंट पर बॉलीवुड के सुपरस्टार यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी ट्वीट किया है. इस ट्वीट में सलमान खान (Salman Khan) ने 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ी बात भी की है. सलमान खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर का Howdy Modi पर आया रिएक्शन, कहा- अब पाकिस्तान के पास सिर्फ दो ही रास्ते...

सलमान खान (Salman Khan) ने 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) से संबंधित एक फोटो भी ट्विटर पर शेयर की है. इस फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप साथ में खड़े नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा, "दो देशों के आपसी सहयोग के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप का बेहतर रास्ता." सलमान खान के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि हाउडी मोदी कार्यक्रम में पीएम मोदी ने आतंकवाद के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाने का भी मुद्दा उठाया.

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' जल्द होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल, दसवें दिन की धांसू कमाई

वहीं, बात करें सलमान खान (Salman Khan) की तो भाईजान इन दिनों फिल्म 'दबंग 3' की तैयारी में लगे हुए हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को प्रभूदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही यह फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाती नजर आएगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...