सोहेल खान ने बेटे को हवा में यूं उछाला सलमान खान ने पकड़ने के लिए लगा दी जान- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और भतीजे योहान (Yohan) के साथ नजर आ रहे हैं.

सोहेल खान ने बेटे को हवा में यूं उछाला सलमान खान ने पकड़ने के लिए लगा दी जान- देखें Video

सलमान खान का सोहेल खान के बेटे योहान के साथ वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • सोहेल खान भी नजर आए वीडियो में
  • 'भारत' का बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी है
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' (Bharat) को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिपस्पॉन्स मिल रहा है और सलमान खान (Salman Khan) लगातार अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया के साथ संपर्क भी साधे हुए हैं. सलमान खान (Salman Khan) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और भतीजे योहान (Yohan) के साथ नजर आ रहे हैं. ये वीडियो योहान के जन्मदिन का है और योहान आठ साल का हो गया है. सलमान खान और सोहेल खान का योहान का जन्मदिन मनाने का अंदाज इतना शानदार है कि ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. योहान सोहेल खान के बेटे हैं.

Bharat Box Office Collection Day 12: सलमान खान की फिल्म की धाकड़ कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़

सलमान खान (Salman Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सलमान खान (Salman Khan) ने इस वीडियो के साथ बहुत ही मजेदार कैप्शन लिखा है और योहान खान को जिंदगी का सबक भी दिया है. इस वीडियो में सोहेल खान (Sohail Khan) एक बीन बैग पर छलांग लगाते हैं. दूसरी ओर योहान बैठा होता है. पापा के बैठने की वजह से पड़े प्रेशर से वह हवा में उड़ जाता है और आगे सलमान खान (Salman Khan) खड़े होते हैं जो उन्हें गोद में थाम लेते हैं. इस तरह यह जन्मदिन सेलिब्रेशन का अंदाज बहुत ही कमाल का है. 

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया, तो सलमान खान ने किया यह धमाकेदार Tweet

वैसे भी इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी है और फिल्म में भी सलमान खान अपने परिवार के लिए सबकुछ दांव पर लगा देते हैं. इस वीडियो में उनके फैमिली मैन वाला पक्ष सामने आता है. सलमान खान के इस वीडियो को पोस्ट करते ही यह जमकर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...