मॉनसून में फार्म हाउस की सैर पर निकले सलमान खान, पीछे से बॉडीगार्ड शेरा कर रहा था निगरानी- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने फार्म हाउस की सैर कर रहे हैं.

मॉनसून में फार्म हाउस की सैर पर निकले सलमान खान, पीछे से बॉडीगार्ड शेरा कर रहा था निगरानी- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों परिवार के कुछ सदस्यों और यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) के साथ इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में ही समय बिता रहे हैं. यहीं से वह तीन सॉन्ग रिलीज भी कर चुके हैं. साथ ही साथ फार्म हाउस के वीडियो भी शेयर करते हैं. सलमान खान (Salman Khan) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बॉडीगार्ड शेरा, परिवार और बॉलीवुड के खास दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान फार्म हाउस पर मॉनसून का मजा ले रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में वो गुलाबी रंग की टी-शर्ट, काले और भूरे रंग का शॉर्ट्स पहने हुए हैं. पैरों में सफेद रंग की फ्लोटर पहने हुए हैं. वीडियो में यह भी साफ-साफ दिख रहा है कि शेरा अपने बॉस के पीछे-पीछे चल रहा है. सलमान खान का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. फैन्स उनके वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. कुछ दिन पहले यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने भी फार्म हाउस का एक वीडियो शेयर किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' (Radhe: Your Most Wanted Hero) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टल गई है. इसके साथ ही खबर आ रही है कि राधे फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है.