'दबंग 3' के को-स्टार ने सलमान खान को बताया 'ओवरवेट', कह डाली ये बात

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) ने खुलासा किया है और 'दबंग 3' की शूटिंग से जुड़े कई दिलचस्प राज भी खोले हैं.

'दबंग 3' के को-स्टार ने सलमान खान को बताया 'ओवरवेट', कह डाली ये बात

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर किच्चा सुदीप ने कही ये बात

खास बातें

  • सलमान को लेकर उनके को-एक्टर ने किया खुलासा
  • किच्चा सुदीप 'दबंग 3' में आएंगे नजर
  • 'दबंग 3' में निभाएंगे नेगेटिव किरदार
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर साउथ के एक्टर किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) ने जोरदार खुलासा किया है. बता दें सुदीप, सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर फैन्स में तो काफी एक्साइटमेंट है ही लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर किच्चा सुदीप ने सलमान खान और फिल्म 'दबंग 3' को लेकर कई खुलासे किए हैं. प्रभु देवा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर सुदीप ने कहा, 'फिल्म के आखिरी सीन में, मैं और सलमान खान शर्टलेस लड़ाई करते हुए नजर आएंगे.' इस सीन को लेकर किच्चा सुदीप ने कई तरह की जानकारी दी है.

जावेद अख्तर ने ट्विटर पर कर डाली शिकायत, बोले- तीन दिन से बंद पड़ा है...

The sweetest thee is......

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) ने सलमान खान (Salman Khan) के वजन को लेकर कहा, 'जब हमने 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग शुरू की थी तो अपनी फिल्मों की वजह से सलमान खान थोड़ा ओवरवेट थे. सलमान खान (Salman Khan) जानते थे कि वो इतने फिट नहीं हैं, जितना उन्हें होना चाहिए इसलिए उन्होंने जिम शुरू किया और सिर्फ एक महीने में अपना वजन घटा लिया. इस उम्र में उनका दृढ़ निश्चय बिल्कुल अविश्वसनीय है. सलमान की वजह से ही मैंने भी जिम जाना शुरू किया क्योंकि मैं उनके सामने जोकर नहीं लगना चाहता था.'

इस एक्ट्रेस के पापा के साथ पेट्रोल पंप पर हुई बदतमीजी तो खो बैठी आपा और फिर...देखें Video

The master Prabhu sir himslef .... .. What a moment.

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

सुदीप ने आगे कहा, 'सलमान खान (Salman Khan) एक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और तो उन्हें फेस करने के लिए उनके जितनी ही मजबूत पर्सनेलिटी चाहिए. मैं ये सोच रहा था कि इस रोल के लिए मुझे क्यों अप्रोच किया गया. लेकिन जब उन्होंने मुझे फिल्म की कहानी सुनाई तो मैं राजी हो गया. सलमान खान एक बहुत अच्छे इंसान हैं और मुझे परिवार की तरह ही ट्रीट करते हैं.' बता दें कि सुपरहिट फिल्म 'दबंग' के सीक्वल 'दबंग 3' में सुदीप नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे, वहीं एक बार फिर सलमान खान यानी चुलबुल पांडे अपने अंदाज और स्टाइल से विलेन का बैंड बजाते दिखेंगे. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com