OMG! अब अपने दूसरे जीजा का करियर बनाने जा रहे सलमान खान, ये है फिल्म का नाम

सुपरस्टार सलमान खान ने अब अपने जीजा यानी अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को जल्द ही फिल्मों में रिलीज करने वाले हैं.

OMG! अब अपने दूसरे जीजा का करियर बनाने जा रहे सलमान खान, ये है फिल्म का नाम

खास बातें

  • अपने जीजा को लॉन्च करने जा रहे सलमान खान
  • लवरात्रि से डेब्यू करेंगे आयुष शर्मा
  • सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है मूवी
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान ने अब अपने जीजा यानी अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को जल्द ही फिल्मों में रिलीज करने वाले हैं. उन्होंने यह घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. आयुष अपनी डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' से करेंगे. आयुष को सलमान खान फिल्म के लीड एक्टर के रूप में लॉन्च करने जा रहे हैं. यह सलमान के प्रोडक्शन बैनर सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के तहत रिलीज होने वाली पांचवी फिल्म होगी. नवोदित फिल्म निर्देशक अभिराज मिनवाला इसका निर्देशन करेंगे.

पढ़ें: इस 'SWAG SE SWAGAT' को सुनेंगे तो असली वाले गाने को भी भूल जाएंगे, देखें वीडियो

सलमान ने गुरुवार को ट्वीट किया, "एसके फिल्म्स प्रोडक्शन की पांचवी फिल्म 'लवरात्रि' से आयुष शर्मा को पेश करते हुए खुशी महसूस हो रही है. यह अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित होगी. अधिक विवरण जल्द दिया जाएगा." बता दें आयुष सलमान की छोटी बहन अर्पिता के पति हैं. उन्होंने इसके लिए सलमान को धन्यवाद दिया. VIDEO: मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान

उन्होंने कहा, "धन्यवाद भाई, इस यात्रा के लिए अभिभूत हूं. विश्वास नहीं है कि यह हो रहा है. 'लवरात्रि' के लिए उत्साहित हूं." रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कहानी गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है. नायिका की घोषणा होना बाकी है. अर्पिता और आयुष वर्ष 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनका आहिल नाम एक बेटा भी है.

(इनपुट आईएएनएस से)
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com