सलमान खान ने कर दिया बड़ा ऐलान, गाना-बजाना अब और नहीं- जानें वजह

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड' (Radhe: Your Most Wanted Hero) में एक गंभीर पुलिस वाले का किरदार निभाने वाले हैं.

सलमान खान ने कर दिया बड़ा ऐलान, गाना-बजाना अब और नहीं- जानें वजह

सलमान खान (Salman Khan) गंभीर पुलिसवाले के किरदार में आएंगे नजर

खास बातें

  • सलमान खान ने लिया अपराध को खत्म करने का संकल्प
  • अपराधियों को बख्शने के मूड में नहीं हैं सलमान खान
  • जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' हीरो में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के जरिए कई बार पुलिस के अवतार में नजर आ चुके हैं. 'गर्व' से लेकर 'वॉन्टेड' और 'दबंग', जैसी कई फिल्मों में सलमान खान ने पुलिस अफसर का किरदार निभा चुके हैं. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान इस बार अपराधियों को बख्शने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं. इतना ही नहीं, वह मुंबई के अपराधों को भी खत्म करने में बड़ी भूमिका निभाने वाले हैं. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' (Radhe: Your Most Wanted Hero) हीरो में सलमान खान का किरदार दबंग और उनकी बाकी फिल्मों से बिल्कुल अलग होने वाला है. खास बात तो यह है कि इसकी प्रेरणा सलमान खान ने फिल्म जंजीर में अमिताभ बच्चन के किरदार से ली है. इसलिए फिल्म में वह गाना गाते हुए नजर नहीं आएंगे. 

Newsbeep

सलमान खान (Salman Khan) से जुड़े सूत्र ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, "इस बार नहीं, राधे दबंग से बहुत ही अलग है. इस बार सलमान खान मुंबई के पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाएंगे, जो अपराध और अपराधियों को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेता है. कॉप को इस बारे में कोई खुशी भी नहीं होती है. इसमें वह बिल्कुल जंजीर के अमिताभ बच्चन की तरह नजर आने वाले हैं. बहुत गुस्से में और कोई बकवास नहीं." बता दें कि सलमान खान की यह फिल्म इसी साल ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान (Salman Khan) 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड' (Radhe: Your Most Wanted Hero) हीरो में एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अलावा एक्टर रणदीप हुड्डा भी नजर आने वाले हैं. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले तैयार हो रही इस फिल्म को इस बार भी प्रभू देवा ही डायरेक्टर करेंगे. इससे पहले सलमान खान की दबंग 3 को भी प्रभू देवा ने निर्देशित किया था. राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो के अलावा सलमान खान अपने फैंस के लिए एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है कभी ईद कभी दिवाली.