सलमान खान ने PM Modi को किया बर्थडे विश, मांगी यह दुआ

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज 70 साल के हो गए. नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर, 1950 को हुआ था. सलमान खान (Salman Khan) ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है.

सलमान खान ने PM Modi को किया बर्थडे विश, मांगी यह दुआ

पीएम मोदी के जन्मदिन पर सलमान खान ने किया ट्वीट

खास बातें

  • आज है पीएम मोदी की जन्मदिन
  • 70 साल के हो गए हैं पीएम
  • सलमान खान ने किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज 70 साल के हो गए. नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर, 1950 को हुआ था. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) को जहां दुनिया भर से जन्मदिन के बधाई संदेश मिल रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के भी दिग्गज सितारे उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan) के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है, और उनके लिए दुआ मांगी है. 

सलमान खान (Salman Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया है, 'माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की जन्मदिन की ढेर सारी बधाई और अभी तो ढेरों जन्मदिन आने बाकी हैं.' इस तरह सलमान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए दुआ मांगी है. सलमान खान (Salman Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है, और इस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी ती. राहुल गांधी ने ट्वीट शेयर कर पीएम को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पीएम नरेंद्र मोदी जी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं.'