Salman Khan ने बॉडीगार्ड शेरा के साथ शेयर की फोटो, बोले- वफादारी...

Salman Khan ने अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सलमान खान पगड़ी पहने हुए हैं. मजेदार यह है कि Shera ने पगड़ी पहनी हुई है.

Salman Khan ने बॉडीगार्ड शेरा के साथ शेयर की फोटो, बोले- वफादारी...

Salman Khan ने Shera के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • सलमान खान की फोटो हुई वायरल
  • शेरा के साथ आए नजर
  • लंबे समय से सलमान के बॉडीगार्ड हैं शेरा
नई दिल्ली :

सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सलमान खान पगड़ी पहने हुए हैं. मजेदार यह है कि शेरा ने पगड़ी पहनी हुई है. इस तरह भाईजान पगड़ी पहने हुए हैं और बहुत ही क्लासिक इंतजार में नजर आ रहे हैं. सलमान खान के साथ Shera लंबे समय से हैं और उनके बॉडीगार्ड हैं. अकसर शेरा सलमान खान के साथ रहते हैं, और वह पूरी शिद्दत के साथ अपना काम करते हैं. बॉलीवुड एक्टर Salman Khan ने इस फोटो के साथ बहुत ही दिलचस्प कैप्शन भी शेयर किया है. 

बॉलीवुड एक्टर Salman Khan ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'वफादारी... ' इस फोटो में उन्होंने शेरा को भी टैग किया है. इस तरह सलमान खान और शेरा की फोटो वायरल हो रही है और फैन्स के जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. वैसे सलमान खान फिल्म 'अंतिम' सिख कैरेक्टर निभा रहे हैं. माना जा रहा है कि यह फोटो उसी समय की शूटिंग के दौरान की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'अंतिम' सलमान खान (Salman Khan) प्रोडक्शंस की फिल्म है जो अगस्त 2021 में रिलीज हो सकती है. इसके डायरेक्टर महेश मांजरेकर हैं और इस फल्म 2018 की सुपरहिट मराठी फिल्म 'मुलशी' का रीमेक बताया जा रहा है. इस तरह आयुष शर्मा को इस बार थोड़े अलग अंदाज में देखा जा सकेगा.