लॉकडाउन में सलमान खान लिख रहे हैं 'लव स्टोरी', साल के अंत तक स्क्रिप्ट हो जाएगी तैयार

सलमान खान (Salman Khan) लॉकडाउन में भी लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं, अब हाल ही में एक्टर को लेकर एक और खुलासा हुआ है.

लॉकडाउन में सलमान खान लिख रहे हैं 'लव स्टोरी', साल के अंत तक स्क्रिप्ट हो जाएगी तैयार

सलमान खान (Salman Khan) फिल्म की कहानी पर कर रहे हैं काम

खास बातें

  • सलमान खान फिल्म की कहानी पर कर रहे हैं काम
  • एक्टर लॉकडाउन में लिख रहे हैं स्क्रिप्ट
  • साल के अंत तक पूरी हो जाएगी स्क्रिप्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर रह रहे हैं. उनके साथ फार्महाउस पर उनकी बहन अर्पिता, एक्टर आयुष शर्मा, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और यूलिया वंतुर भी रह रही हैं. वहीं, सलमान खान लॉकडाउन (Lockdown) में भी लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. कभी अपने गानों से तो कभी वीडियो शेयर करके. वहीं, अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि क्वारंटीन में सलमान खान किसी लव स्टोरी पर काम कर रहे हैं. दरअसल, मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर सलमान खान एक यंग कपल की लव स्टोरी पर काम कर रहे हैं, जो उनके दिमाग में बहुत पहले से थी. 

खबर के मुताबिक सोर्स ने खुलासा करते हुए कहा, "सलमान खान (Salman Khan) अकसर एक लाइन के कॉन्सेप्ट के साथ आते हैं. कहानी कहने में उनकी गहरी रुचि लेखक-पिता सलीम खान से आई है. उनके मन में एक युवा जोड़े के बारे में एक प्रेम कहानी लंबे समय से थी." सोर्स ने आगे कहा, "लॉकडाउन (Lockdown) के कारण उन्हें अपने आइडिया पर विचार करने का मौका मिल गया. सलमान खान पहला ड्राफ्ट बनाने के लिए लगातार उसे कुछ घंटे दे रहे हैं."

उन्होंने आगे कहा, "और उम्मीद है कि साल के अंत तक स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी." बता दें, लॉकडाउन में सलमान खान (Salman Khan) ने अपने तीन गाने रिलीज किए, जिसमें 'प्यार करोना (Pyar Karona)', जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ एक्टर का सॉन्ग 'तेरे बिना' और ईद पर एक्टर ने 'भाई-भाई (Bhai Bhai)' सॉन्ग रिलीज हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com