NDTV Khabar

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा पर उठा सवाल, यूं जवाब देकर बंद किया मुंह

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कहा है कि हिंदी फिल्म जगत में भाईभतीजावाद काम नहीं करता और दर्शक केवल अच्छी फिल्में एवं कलाकारों को स्वीकार करते हैं, इसका उनकी पृष्ठभूमि से फर्क नहीं पड़ता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा पर उठा सवाल, यूं जवाब देकर बंद किया मुंह

सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आयुष को लेकर बोले सलमान खान
  2. उलझे सवालों को यूं दिया जवाब
  3. 5 अक्टूबर को रिलीज होगी 'लवयात्री'
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कहा है कि हिंदी फिल्म जगत में भाईभतीजावाद काम नहीं करता और दर्शक केवल अच्छी फिल्में एवं कलाकारों को स्वीकार करते हैं, इसका उनकी पृष्ठभूमि से फर्क नहीं पड़ता. सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की नयी फिल्म ‘लवयात्री’ से उनके बहनोई आयुष शर्मा फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं. आयुष को लेकर सवाल उठने पर सलमान ने कहा कि अगर वह आयुष को मौका नहीं देते तो कोई और दे देता क्योंकि वह काफी सालों से इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे. सलमान ने कहा, ‘‘वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मुझे पता था कि भाईभतीजावाद का मुद्दा उठेगा. वह एक नेता के बेटे हैं, आप उनको भाईभतीजावाद के मुद्दे से कैसे जोड़ सकते हैं.’’

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह का नया धमाका, 'राजा' में दिखेगी सिजलिंग केमिस्ट्री- देखें Video

उन्होंने कहा, ‘‘यह (हिंदी फिल्म जगत) अकेली ऐसी जगह है, जहां भाईभतीजावाद बिल्कुल काम नहीं कर सकता. दर्शक ही आपको सुपरस्टार बनाएंगे या खारिज कर देंगे, यह मायने नहीं रखता है कि आपके किसके बेटे हैं या किसके बहनोई हैं.’’ ‘लवयात्री’ में आयुष के साथ वरीना हुसैन मुख्य भूमिका में हैं. अभिराज मिनावाला द्वारा निर्देशित फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज होगी. 

देखें, ट्रेलर...


सपना चौधरी ने 'सुपर स्टार' सॉन्ग से मचाया धमाल, 22 लाख बार देखा जा चुका Video

बता दें, गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित 'लवरात्रि' की कहानी आयुष शर्मा और वरिना हुसैन की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी. 'लवरात्रि' नीरेन भट्ट ने लिखी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है. यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स का अगला वेंचर है. सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement