NDTV Khabar

सुपरस्टार सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा को माधुरी दीक्षित से मिला अवार्ड

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की पॉपुलैरिटी की बात की जाए तो देश-विदेशों में करोड़ों फैन्स हैं. ऐसे में सलमान खान की सुरक्षा जिम्मेदारी सेक्योरिटी बॉडीगार्ड शेरा के कंधों पर मिली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुपरस्टार सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा को माधुरी दीक्षित से मिला अवार्ड

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को अवार्ड देतीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित

खास बातें

  1. सलमान के बॉडीगार्ड को मिला अवार्ड
  2. पिछले 20 सालों से हैं साथ
  3. माधुरी दीक्षित ने दिया अवॉर्ड
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की पॉपुलैरिटी की बात की जाए तो देश-विदेशों में करोड़ों फैन्स हैं. ऐसे में सलमान खान की सुरक्षा जिम्मेदारी सेक्योरिटी बॉडीगार्ड शेरा के कंधों पर मिली. पिछले लगभग 20 सालों से शेरा बॉडीगार्ड के तौर पर सलमान के साथ हमेशा एक साए की तरह खड़े रहते हैं. सलमान कहीं भी जाते हैं, उनके साथ पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा हमेशा उनके पीछे खड़े हुए दिखाई देते हैं. बॉलीवुड में पर्सनल सेक्योरिटी गार्ड का नाम आते ही सबसे पहले शेरा की ही याद आती है. उनकी पहचान एक सेक्योरिटी गार्ड की तरह नहीं बल्कि एक सेलिब्रिटी की तरह की जाने लगी है.

टीवी पर फिर दिखेगी पति-पत्नी की नोंक-झोंक, आने वाला है 90 के दशक का शो

सलमान खान के लिए सुरक्षा के तौर पर दिन-रात और हर पल साथ खड़े रहने की वजह से पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा को उनकी एजेंसी की तरफ बेस्ट सेक्योरिटी अवार्ड से नवाजा गया. उन्हें यह अवार्ड बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने दिया. इस मौके पर शेरा काफी खुश दिखाई दिए. बता दें कि सलमान ने अपनी फिल्म 'बॉडीगार्ड' में शेरा को मौका दिया था और इसके टाइटल ट्रैक में शेरा गाते और डांस करते नजर आये. इस गाने में सलमान और कैटरीना कैफ भी हैं. 

ढोलकी बजाता नजर आया लीजा हेडन का 10 महीने का बेटा, Video में दिखी Cuteness

टिप्पणियां
सलमान ने एक बार शेरा के 20-वर्षीय बेटे टाइगर की तारीफ करते हुए कहा था, उसकी पर्सनैलिटी और लुक्स के आधार पर मैं कह सकता हूं कि हमारे पास एक हीरो है. 20 साल की उम्र में ही वह बहुत प्रतिभाशाली है. इस पर शेरा ने कहा था कि यह सच है कि वह (सलमान) मेरे बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. यह बड़ी बात है. उन्होंने कहा है इसका मतलब है कि वह मेरे बेटे के लिए कुछ न कुछ जरूर करेंगे.

VIDEO: स्पॉटलाइट में निम्रत कौर से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement