NDTV Khabar

पाकिस्तानी फैन्स के लिए बुरी खबर, नहीं रिलीज होगी सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है'!

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर जासूसी पृष्ठभूमि पर आधारित 'टाइगर जिंदा है' फिल्म पाकिस्तान में प्रदर्शित नहीं होगी. 

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तानी फैन्स के लिए बुरी खबर, नहीं रिलीज होगी सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है'!

टाइगर जिंदा है (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर जिंदा है को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है. टाइगर अभी जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. मगर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर जासूसी पृष्ठभूमि पर आधारित 'टाइगर जिंदा है' फिल्म पाकिस्तान में प्रदर्शित नहीं होगी. 

बताया जा रहा है कि देश के सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर से फिल्म प्रदर्शित करने को लेकर अनुमति नहीं मिलने के बाद ऐसा हुआ है. पाकिस्तान में फिल्म के प्रदर्शन के वितरण अधिकार जियो फिल्मस के पास हैं. सेंसर से मंजूरी मिलने के बाद ही जियो फिल्मस इस फिल्म को प्रदर्शित कर सकती है लेकिन अब 22 दिसंबर को इस फिल्म के प्रदर्शित होने की संभावना नहीं है.

यह भी पढ़ें - सलमान खान का भेड़िये से लड़ते हुए VIDEO हुआ रिलीज, देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

बता दें कि सलमान खान की ही फिल्म 'एक था टाइगर' फिल्म को भी पाकिस्तान में प्रदर्शित करने की अनुमति नहीं मिली थी. हालांकि, अभी सूत्रों ने बताया कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, नेशनल हिस्ट्री एंड लिटरेरी हैरिटेज ने सीबीएफसी की सिफारिश को लेकर फिल्म को अनापत्ति प्रमाणपत्र देने से इंकार कर दिया.

यह भी पढ़ें - जिम करते हुए सलमान खान की बॉडी का फोटो हुआ वायरल, लड़कियां बोलीं- लव यू 'टाइगर'

टिप्पणियां
फिल्म को मंजूरी नहीं मिलने का कारण कथित रूप से पाकिस्तान संबंधित दृश्य है. अब देखना होगा कि ये फिल्म जब 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो भारत में धमाल मचा पाती है या नहीं और पाकिस्तान में इसे प्रदर्शित करने की मंजूरी मिलती है या नहीं.

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement