Samantha Akkineni ने अपने घर के गार्डन में उगाई इतनी सारी गाजर, बोलीं- गाजर का जूस, हलवा...

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस हाथों में खूब सारी गाजर लिए नजर आ रही हैं.

Samantha Akkineni ने अपने घर के गार्डन में उगाई इतनी सारी गाजर, बोलीं- गाजर का जूस, हलवा...

सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की फोटो
  • हाथ में बहुत सारी गाजर लिए आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) यूं तो अपनी दमदार एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में सामंथा ने अपने हाथों में खूब सारी गाजर ली हुई हैं. बता दें, एक्ट्रेस सामंथा ने कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन में अपने घर के आंगन में कई सारी सब्जियां उगाई. इस दौरान एक्ट्रेस अपने गार्डन की तस्वीरें फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर कई बार शेयर करती नजर आई थीं. वहीं, अब गाजर के साथ उनकी यह फोटो खूब वायरल हो रही है. 

इस फोटो को शेयर करते हुए सामंथा रुथ प्रभु  (Samantha Ruth Prabhu) ने कैप्शन में लिखा, "इस हफ्ते का मेन्यू, गाजर का रस, गाजर पचड़ी, गाजर का हलवा, भूनी हुई गाजर, गाजर की पकौड़ी, गाजर की इडली और गाजर का समोसा." सामंथा अक्किनेनी इस फोटो में व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं. इस फोटो में सामंथा काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, फैन्स भी सामंथा के इस पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुडः छोटा पैकेट बड़ा धमाल

सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) आए दिन ऑर्गेनिक फार्मिंग के वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह खुद भी फॉर्मिंग करते हुए अपने कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं. और लोगों से बार- बार इसे बढ़ावा देने की अपील करते हुए भी नजर आती हैं. इस वीडियो पर हजारों लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट आ चुके हैं.