सामन्था अक्किनेनी ने गार्डन में खड़े होकर दिखाया जादू तो सिंगर बोलीं- यह तो बहुत ही...देखें Video

सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सामन्था अक्किनेनी ने गार्डन में खड़े होकर दिखाया जादू तो सिंगर बोलीं- यह तो बहुत ही...देखें Video

सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • एक्ट्रेस सामन्था दिखा रही हैं जादू
  • सामन्था हाथ में पत्ता लिये उसे जादू से पौधा बना देती हैं
  • सामन्था का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

साउथ की सुपरस्टर सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा जादू दिखाया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में सामन्था अक्किनेनी अपने घर के गार्डन में खड़े होकर हाथ में पत्ता लिये उसे जादू से पौधा बना देती हैं. सामन्था ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. दरअसल बात यह है कि सामन्था अक्किनेनी #GrowWithMe तहत ऑर्गेनिक फार्मिंग को बढ़ावा देने की बात कहती हैं और इन दिनों वह इससे जुड़ी हुई हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को जारी करने का एकमात्र उद्देश्य है फॉर्मिंग को बढ़ावा देना. जितना शानदार सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) का यह वीडियो है, उतना ही बढ़िया साउथ की सिंगर चिन्मयी श्रीपदा का कमेंट भी आया है. श्रीपदा ने लिखा है, 'यह तो बहुत ही खूबसूरत है.'

And it's that easy to #GrowWithMe #FeelItReelIt

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

Newsbeep

सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को अब तक 8 लाख 22 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं दूसरे सेलेब्स से लेकर आम आदमी तक इस पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सामन्था अक्किनेनी (Samantha Akkineni) आए दिन ऑर्गेनिक फार्मिंग के वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह खुद भी फॉर्मिंग करते हुए अपने कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं. और लोगों से बार- बार इसे बढ़ावा देने की अपील करते हुए भी नजर आती हैं. इस वीडियो पर हजारों लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट आ चुके हैं. आपको बता दें कि सामन्था अक्किनेनी के इस वीडियो पर साउथ इंडियन सुपरस्टार राम चरण तेजा की पत्नी उपासना ने कमेंट करते हुए स्टार लिखा है.